न्यूज़

--Advertisement--

जब बाइक वाले ने नहीं माने ट्रैफिक हवालदार की बात, ऐसे बनाया उसका हाल

एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रैफिक कांस्टेबल बाइक सवार को पीटता और कॉलर पकड़ कर घसीटा हुआ नजर आ रहा है।

Danik Bhaskar

Nov 22, 2017, 07:20 PM IST

लातूर. एक ट्रैफिक हवालदार द्वारा कार में बैठी महिला को कार समेत उठा ले जाने की घटना को ज्यादा दिन नहीं हुए हैं। इस बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक ट्रैफिक हवालदार एक बाइक चालक से जोर जबरदस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ट्रैफिक कांस्टेबल बाइक सवार को पीटता और कॉलर पकड़ कर घसीटा हुआ नजर आ रहा है। क्या है पूरा मामला....

- जानकारी के मुताबिक, लातूर शहर के अशोक होटल चौक के पास ट्रैफिक हवलदार माशालकर ड्यूटी पर तैनात थे। तभी उन्होंने बिना हेलमेट जा रहे एक बाइक चालक को रोका।
- बाइक चालक से पुलिसवाले ने गाड़ी के कागज मांगे। युवक ने पेपर घर पर होने की बात कहते हुए उसे छोड़ने के लिए कहा।
- युवक की बात अनसुनी करते हुए हवालदार ने उसका चालान काट दिया और जुर्माना तुरंत भरने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई।
- मामला इस कदर बढ़ा की हवालदार ने युवक को थप्पड़ मार दिया और फिर उसे घसीटने लगा। उसने युवक को जबरदस्ती एक ऑटो में डालकर पुलिस स्टेशन ले जाने का प्रयास भी किया।
- करीब आधे घंटे तक बीच सड़क पर हवलदार और युवक के बीच जोर जबरदस्ती का तमाशा चलता रहा। यह हंगामा देख रहे लोगों की वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया।
- कुछ लोगों ने अपने फोन से हवालदार का वीडियो तैयार किया और उसे सोशल मीडिया में डाल दिया। अब सोशल मीडिया में हवालदार की इस हरकत की जमकर आलोचना हो रही है।

Click to listen..