Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Truth Behind Money Rain In Mumbai Dance Bar.

बार के अंदर खड़ी लड़की पर ऐसे हुई पैसों की बारिश, यह है इसके पीछे का सच

वायरल वीडियो में एक लड़की पर पैसों की बारिश होती हुई नजर आ रही है।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 24, 2017, 02:05 PM IST

मुंबई. सोशल मीडिया में एक बार के अंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की पर पैसों की बारिश होती नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि लड़की पर एक करोड़ से ज्यादा रुपए उड़ाए गए हैं। ये वीडियो 20 नवंबर का बताया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है। यह है वीडियो की सच्चाई....

- जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो गोरेगांव इलाके में बने टकीला बार का बताया जा रहा है। डांस बार के इस वीडियो को शेयर करने वाले लोग इस वीडियो को 20 नवंबर का बता रहे हैं।
- लेकिन हमने जब वीडियो का सच जाना तो पता चला कि जिस लड़की पर पैसे लुटाए जा रहे हैं उसका नाम काजल है। काजल का बर्थडे मनाने के दौरान यह पैसे उसपर लुटाए गए हैं।
- जांच में यह भी पता चला कि वीडियो नवंबर का नहीं बल्कि 12 फरवरी का है। इस वीडियो को रवि नाम के शख्स ने शूट किया है। जांच में पता चला कि रवि कुछ दिनों पहले तक टकीला बार का पार्टनर था। बाद में उसका अपने पार्टनर से विवाद हुआ और वह बार से अलग हो गया।

पुलिस ने कही मामले की जांच की बात
- काजल पर उस रात कुल कितने रुपए उड़ाए गए थे ये तो साफ नहीं हुआ है। लेकिन इतना ज़रूर कहा जा रहा है कि ये रकम एक करोड़ के ऊपर थी।
- जांच में यह भी सामने आया है कि काजल नाम की लड़की पर पैसे उड़ाने वाला शख्स बेंगलुरु का एक व्यवसाई है। जिसे काजल का लवर बताया जाता है।
- यह भी कहा जा रहा है कि काजल अब मुंबई से बेंगलुरु शिफ्ट हो गई है। वीडियो सामने आने के बाद अब मुंबई पुलिस और आयकर विभाग ने इसकी सत्यता की जांच की बात कही है।
- गौरतलब है कि, इससे पहले स्टंप पेपर घोटाले के आरोपी अब्दुल करीम तेलगी के बारे में कहा गया था कि उसने एक रात मुंबई के एक बार में तरन्नुम नाम की बार गर्ल पर 90 लाख रुपए उड़ा दिए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baar ke andr khड़i lड़ki par aise huee noteon ki baarish, yh hai iske pichhe ka sch
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×