--Advertisement--

मुंबई: छेड़छाड़ से बचने नाबालिग ने लगाई बिल्डिंग की चौथी मंजिल से छलांग

लोकल ट्रेन में एक व्यक्ति महिला के साथ बदसलूकी करता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 07:03 PM IST
मुंबई के नालासोपारा का मामला: छेड़छाड़ से बचने के लिए नाबालिग ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग। मुंबई के नालासोपारा का मामला: छेड़छाड़ से बचने के लिए नाबालिग ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग।

मुंबई: महिलाओं के लिए बेहद सुरक्षित मानी जाने वाले मुंबई में दो अलग-अलग महिलाओं संग छेड़छाड़ हुई है। पहला मामला मुंबई की लोकल ट्रेन का है। जिसमें चलती लोकल ट्रेन में एक व्यक्ति महिला के साथ बदसलूकी करता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। दूसरा मामला मुंबई के नालासोपारा का है जहां छेड़छाड़ से बचने के लिए एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने चार मंजिला इमारत की छत से छलांग लगा दी। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है, मुंबई के नायर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

सामने आया वीडियो
- घटना 3 अप्रैल की है। मुंबई के नाला सोपारा के अलकापूरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक नाबालिग लड़की बिल्डिंग की छत से छलांग लगाती नजर आ रही है।
- पुलिस के मुताबिक, एक 35 वर्षीय व्यक्ति बच्ची को बहला-फुसला कर चार मंजिला बिल्डिंग की छत पर ले गया। वहां वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

छेड़खानी से बचने के लिए लगाई छलांग
- बच्ची ने अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी। घटना में उसे गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल मुंबई के नायर अस्पताल में बच्ची का इलाज किया जा रहा है। दूसरी तरफ, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
- फिलहाल, लड़की या उसके परिजनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, पुलिस भी मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

चलती लोकल में महिला से बदसलूकी
- चलती लोकल में महिला से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है। - ठाणे से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटी) जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग बोगी में एक शख्स चढ़ा और पहले से ही लोकल में सवार महिला से बदसलूकी करने लगा।
- विडंबना तो यह है कि बोगी में बैठे लोग महिला के साथ बदसलूकी होते देखते रहे, वीडियो भी बनाया लेकिन उसे बचाने की किसी ने कोशिश नहीं की।

बिल्डिंग से गिरी बच्ची की जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोट आई है। बिल्डिंग से गिरी बच्ची की जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोट आई है।
इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
X
मुंबई के नालासोपारा का मामला: छेड़छाड़ से बचने के लिए नाबालिग ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग।मुंबई के नालासोपारा का मामला: छेड़छाड़ से बचने के लिए नाबालिग ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग।
बिल्डिंग से गिरी बच्ची की जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोट आई है।बिल्डिंग से गिरी बच्ची की जान तो बच गई लेकिन उसे गंभीर चोट आई है।
इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..