नासिक के पास सुखोई-30 विमान दुर्घटनाग्रस्त, खेत में काम कर रहे किसान बाल-बाल बचे

Dainikbhaskar.com | Jun 27,2018 15:15 PM IST

नासिक से 25 किमी दूर निफाड तहसील के वावी ठुशी में बुधवार सुबह 11 बजे एक सुखोई-30 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के दोनों पायलटों ने पैराशूट के जरिए अपनी जान बचाई। विमान एक खेत में जा गिरा। हादसे वाली जगह से कुछ ही दूरी पर किसान काम कर रहे थे। सभी बाल-बाल बच गए। दोनों पायलट को मामूली चोटें आई हैं। डिफेंस के प्रवक्ता ने बताया कि विमान हिंदुस्तान एरोनॉटिकल लिमिटेड का अंडर प्रोडक्शन एयरक्राफ्ट था। उधर, एक अफसर ने समाचार एजेंसी को बताया, 'नासिक एयरक्राफ्ट डिवीजन में बना यह पहला सुखोई विमान था। इसे इसी साल तैयार किया गया था। जल्द ही भारतीय नौसेना में शामिल किया जाना था।'

पुणे: एक दिन में अलग-अलग इलाकों में चेन स्नेचिंग की 11 वारदातें, वट पूर्णिमा की पूजा करने जा रही थी सभी

Dainikbhaskar.com | Jun 27,2018 14:15 PM IST

शहर के अलग-अलग इलाकों में बुधवार को 11 चेन स्नेचिंग की वारदातें हुई। जिसके बाद पुणे में कानून व्यवस्था को लेकर सवालियां निशान लगने लगे हैं। आज वट पूर्णिमा का त्यौहार है। इस अवसर पर महिलाएं श्रृंगार करके मंदिर में जाती है। झपटमारों का शिकार हुई लगभग सभी महिलाएं पूजा के लिए जा रही थी इसी दौरान उनके साथ यह वारदात हुई।

पुणे: बीजेपी के नगरसेवक की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में तनाव

Dainikbhaskar.com | Jun 26,2018 19:36 PM IST

महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज पुणे दौरे पर हैं और आज ही उनके ही पार्टी के नगरसेवक की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुणे के भोसरी इलाके में हुई इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव है। भारी संख्या में पुलिस बल इलाके में तैनात किया गया है।

पुणे में रोड किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी कार, कोई जिंदा नहीं बचा, सामने आया घटना का CCTV

dainikbhaskar.com | Jun 26,2018 19:09 PM IST

बेकाबू रफ्तार फिर जानलेवा साबित हुई। पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर खेड़-शिवापुर जकात नाका के पास सोमवार दोपहर एक कार अनियंत्रित होकर रोड के साइड में खड़े ट्रक में जा घुसी। एक्सीडेंट में कार में सवार सभी 4 लोगों की मौत हो गई। घटना का CCTV सामने आया है।