शिवसेना का तंज- 2019 में भाजपा को बहुमत नहीं मिला तो प्रणब मुखर्जी होंगे प्रधानमंत्री उम्मीदवार

Dainikbhaskar.com | Jun 09,2018 18:19 PM IST

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने पर शिवसेना ने भाजपा और संघ पर तंज कसा है। इस पर पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में शनिवार को संपादकीय लिखा गया। इसमें शिवसेना ने कहा कि अगर भाजपा 2019 के आम चुनावों में बहुमत हासिल करने में नाकाम रही तो प्रणब मुखर्जी प्रधानमंत्री पद के लिए सर्वसम्मति से उम्मीदवार हो सकते हैं।

मुंबई की बारिश में सड़क पर अश्लील हरकत करने लगा विदेशी कपल, लगा फाइन

Dainikbhaskar.com | Jun 09,2018 17:10 PM IST

प्री मानसून ने पूरे मुंबई को सराबोर कर दिया है। लोग बारिश का आनंद लेने के लिए मरीन ड्राइव पर जा रहे हैं। सिर्फ इंडियन ही नहीं विदेशी सैलानी भी बारिश का मजा लेने के लिए मुंबई के बीचों पर पहुंच रहे हैं। इन सबके बीच गुरुवार को मरीन ड्राइव पर एक विदेशी कपल खुलेआम अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया। हालांकि, पुलिसवालों ने कुछ देर की पूछताछ और फटकार के बाद उन्हें वहां से भगा दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

मानसून मुंबई पहुंचा: सोमवार तक भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने कहा- जरूरी होने पर ही घर से निकलें

Dainikbhaskar.com | Jun 09,2018 17:09 PM IST

मानसून ने अनुमान से एक दिन पहले 9 जून को ही मुंबई में दस्तक दे दी। महाराष्ट्र के ठाणे, लातूर समेत कई शहरों में शनिवार को बारिश का दौर जारी रहा। मौसम विभाग ने कहा है कि मुंबई में 11 जून तक भारी बारिश हो सकती है। शनिवार को शहर के कई इलाकों में जलभराव होने से ट्रैफिक और लोकल सर्विस पर असर पड़ा। छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से उड़ानों में करीब 20 मिनट की देरी हुई। मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी के चलते बीएमसी ने कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। तटीय इलाकों में नौसेना के जवानों की तैनाती की गई।

महाराष्ट्र 10वीं का रिजल्ट जारी: बिना कोचिंग-ट्यूशन पढ़े खुशी ने हासिल किए 99.60 मार्क्स

Dainikbhaskar.com | Jun 09,2018 17:03 PM IST

शुक्रवार को महाराष्ट्र दसवीं बोर्ड(SSC) का रिजल्ट आउट हुआ। यह रिजल्ट कई स्टूडेंट्स के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया। इनमें से एक हैं बोरीवली पश्चिम में स्थित प्रथमेश पूजा बिल्डिंग में रहने वाली खुशी बोरा। एक गुजराती परिवार की बेटी खुशी बोरा ने बिना ट्यूशन एसएससी में 500 नंबर में से 498 नंबर यानी 99.60% मार्क्स लाकर पूरे परिवार और स्कूल का नाम रौशन किया है।