भिखारियों को बिजनेसमैन बना रहा है ये डॉक्टर, कभी खुद था खस्ता हाल

DainikBhaskar.com | Jun 08,2018 13:15 PM IST

डॉक्टर्स को भगवान का रूप कहा जाता है। पुणे का एक डॉक्टर अपने सोशल वर्क के जज्बे से इस पंक्ति को चरितार्थ कर रहा है। अपनी सीरीज 'रियल लाइफ सुपरहीरो' के तहत DainikBhaskar.com इसी स्पेशल डॉक्टर के बारे में बता रहा है।

जरा सी चूक से चली जाती इस बुजुर्ग की जान, एक हीरो की तरह कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

Dainikbhaskar.com | Jun 08,2018 12:47 PM IST

महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक कॉन्स्टेबल ने जान पर खेलते हुए एक बुजुर्ग शख्स की जान बचाई। यह पूरी घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो सामने आने के बाद अब कांस्टेबल की जमकर तारीफ हो रही है।

गोवा पहुंचा मानसून, भारी बारिश की आशंका के बाद सरकार ने जारी किया रेड अलर्ट

Dainikbhaskar.com | Jun 08,2018 12:12 PM IST

दक्षिण पश्चिम मानसून ने आधे गोवा को कवर कर लिया है। जिसके बाद यहां गुरुवार को पूरे दिन जोरदार बारिश हुई। मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी भारी बारिश की आशंका व्यक्त करते हुए रेड अलर्ट जारी किया है। लोगों को बीच पर न जाने की सलाह दी गई है। वहीं प्री मानसून रेन आज फिर मुंबईवासियों को परेशान कर सकती है। यहां भी तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग की ओर से दी गई है।

महाराष्ट्र बोर्ड के दसवीं के नतीजे घोषित, इस बार कुल 89.41 % स्टूडेंट पास

Dainikbhaskar.com | Jun 08,2018 12:01 PM IST

महाराष्ट्र बोर्ड (MHSSC) के दसवीं के आॅनलाइन रिजल्ट मंगलवार को घोषित हुए। स्टूडेंट्स दोपहर एक बजे के बाद से अपने रिजल्ट ऑनलाइन देख सकते हैं। इस बार कुल 89.41 % स्टूडे्ंट्स पास हुए हैं। इस बार 91.97 फिसदी लड़कियां पास हुई हैं, वहीं 87.27 परसेंट लड़के पास हुए हैं। कोंकण विभाग इस बार भी आगे रहा है। नागपुर विभाग में सबसे कम छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। मार्च में हए एग्जाम में 17 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। रिजल्ट घोषित होनी का तारीख को लेकर पिछले कुछ दिनों से अफवाहें फैली हुई थी। बोर्ड की ओर से सोमवार को इस बारे में अधिकृत जानकारी दी गई।