औरंगाबाद में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, हालत नाजुक

Dainikbhaskar.com | Jun 16,2018 14:46 PM IST

शहर के वालुज इलाके की अविनाश कालोनी में शुक्रवार शाम एक महिला की बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई की गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ महिला को घेर कर पीटती हुई नजर आ रही है।

ठाणे: बेकरी में लगी भीषण आग, स्लैब गिरने से एक शख्स घायल

Dainikbhaskar.com | Jun 16,2018 13:22 PM IST

ठाणे के रबोड़ी इलाके में स्थित अहमद अली चाल में बनी जनता बेकरी के दो फ्लोर पर शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड में बेकरी का एक फ्लोर गिर पड़ा। जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। तकरीबन दो घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

4 साल बाद अन्ना को आया पीएम मोदी का जवाब, अब तक लिखे कुल 15 लेटर

Dainikbhaskar.com | Jun 16,2018 11:31 AM IST

वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे को आखिरकार चार साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से जवाब मिल गया है। विभिन्न मांगों को लेकर अन्ना साल 2014 से पीएम को लेटर लिख रहे थे। अपने जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को अन्ना ने गांववालों को इसकी जानकारी दी।

महाराष्ट्र के जलगांव में कुएं के पानी से नहाने पर तीन दलित लड़कों को बेल्ट से पीटा

Dainikbhaskar.com | Jun 15,2018 21:11 PM IST

महाराष्ट्र के जलगांव में कुएं से पानी लेकर नहा रहे तीन दलित लड़कों की बेल्ट से पिटाई मामले पर शुक्रवार को राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आरएसएस/भाजपा की नफरत की राजनीति के खिलाफ हमने अगर आवाज नहीं उठाई तो इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा। यह घटना 10 जून की है, लेकिन गुरुवार देर रात इसका वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी शुरू हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।