--Advertisement--

17 साल की लड़की के अपहरण और रेप मामले में कोरियोग्राफर अरेस्ट, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

आरोपी ने पीड़ित को बहाने से अपने पास बुलाया और उसे बंधक बना उसके साथ रेप किया।

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 06:22 PM IST
20-year-old choreographer arrested for molesting a girl

मुंबई. अंधेरी पुलिस ने एक 20 साल के कोरियोग्राफर को 17 साल की नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप के मामले में अरेस्ट किया है। दोनों की मुलाकात तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी। आरोपी ने पीड़ित को बहाने से अपने पास बुलाया और उसे बंधक बना उसके साथ रेप किया।

नालासोपारा इलाके से अरेस्ट हुआ आरोपी
- आरोप है कि अंधेरी इलाके में रहने वाली एक लड़की 17 जून को बुक खरीदने के लिए बड़ी बहन के साथ निकली थी। किताब खरीदने के बाद छोटी बहन घर के लिए निकली लेकिन वह घर नहीं पहुंची। देर रात तक जब छोड़ी बहन घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने डि.एन. नगर पुलिस स्टेशन में लापता होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले आदित्य को शक के आधार पर हिरासत में लिया। थोड़ी देर की पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और लड़की का पता बताया।

- क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को आदित्य गुप्ता नाम के डांसर को रेप और अपहरण के मामले में नालासोपारा इलाके से अरेस्ट किया। 2007 में आदित्य ने 'इंडिया गॉट टैलेंट' में हिस्सा लिया था।

इंस्टाग्राम पर हुई थी मुलाकात
इसके बाद पीड़ित को एक घर से बरामद किया गया। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी आदित्य गुप्ता से 3 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी मुलाकात हुई थी। दोस्ती होने के बाद आरोपी ने युवती को रविवार को मिलने के लिए बुलाया, जिसके बाद नालासोपारा में उसके साथ जबरदस्ती की।

X
20-year-old choreographer arrested for molesting a girl
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..