सबसे पहले अटल का हाल जानने पहुंचे राहुल ने अब कहा- आडवाणी मोदी के गुरु, पीएम उनका सम्मान नहीं करते

Dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 21:31 PM IST

मुंबई. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक सभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के प्रति सम्मान जाहिर किया। राहुल ने कहा कि आडवाणी नरेंद्र मोदी के गुरु थे, लेकिन मैंने कई कार्यक्रमों में देखा कि प्रधानमंत्री अपने गुरु का भी सम्मान नहीं करते। कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने देश के लिए काम किया और उनकी तबीयत खराब होने पर मैं प्राथमिकता से उनका हाल-चाल जानने पहुंचा। बता दें कि 93 वर्षीय अटल को तबीयत बिगड़ने पर सोमवार को एम्स में भर्ती किया गया था और उनका हालचाल जानने हॉस्पिटल पहुंचने वालों में सबसे पहले राहुल गांधी थे।

गर्लफ्रेंड पिटाई का मामला: लोनावाला के बंगले से गिरफ्तार हुए एक्टर अरमान कोहली

Dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 19:22 PM IST

गर्लफ्रेंड की पिटाई के बाद फरार चल रहे एक्टर अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने उनके लोनावाला स्थित बंगले से गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, वे पिछले कई दिन से बंगले में छिप कर रह रहे थे। मुंबई पुलिस की एक टीम उन्हें जल्द ही लेकर मुंबई लौटेगी। अरमान अपनी गर्लफ्रेंड निरु रंधावा की पिटाई के बाद से ही फरार चल रहे थे।

उस्मानाबाद-लातूर-बीड विधान परिषद चुनाव में बीजेपी विजयी, पंकजा मुंडे का कद बढ़ा

Dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 16:09 PM IST

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद-लातूर-बीड विधान परिषद चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार सुरेश धस विजयी हुए है। सुरेश धस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार अशोक जगदाले को 74 मतों से हराया है। गौरतलब है कि विधान परिषद चुनाव में कुल 1 हजार 4 वोट पड़े थे। इसमें से सुरेश धस को 526 तो अशोक जगदाले को 452 मत मिले हैं।

सलमान को जान से मारने की साजिश मामला: घर की सिक्यूरिटी डबल हुई, बालकनी में न आने की हिदायत

Dainikbhaskar.com | Jun 12,2018 14:24 PM IST

दो दिन पहले गुरुग्राम पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा के हवाले से अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया है। जिसके बाद मंगलवार को उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुंबई पुलिस ने उनसे बालकनी में न आने की हिदायत भी दी है। एसटीएफ के हत्थे चढ़े गैंगस्टर संपत नेहरा ने एसटीएफ को बताया था कि उसके लोगों ने सलमान के मूवमेंट की रेकी की है। उन्होंने सलमान की कई फोटोज और वीडियो भी रिकॉर्ड किए हैं।