मुंबई में जारी भारी बारिश के बीच वायरल हुआ ये कांस्टेबल, भीगते हुए संभाला ट्रैफिक

Dainikbhaskar.com | Jun 07,2018 18:55 PM IST

शहर में जारी भारी बारिश के बीच ट्रैफिक डिपार्टमेंट का एक कांस्टेबल सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। इस कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह मूसलाधार बारिश में बिना किसी छाते या रेनकोट के भीगते हुए ट्रैफिक मैनेजमेंट करता हुआ नजर आ रहा है।

भीमा कोरेगांव हिंसा में माओवादियों का हाथ, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस कर रही है मदद

Dainikbhaskar.com | Jun 07,2018 17:11 PM IST

1 जनवरी 2018 को भीमा-कोरेगांव में हुई हिंसा मामले में पुणे पुलिस ने बुधवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को पुणे पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र कदम ने बड़ा खुलासा करते हुए इन्हें प्रतिबंधित माओवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई-माओ) से जुड़ा हुआ बताया। पुलिस ने इन्हें ‘अरबन नक्सल’ और 'टॉप अरबन माओवादी' की संज्ञा दी है।

मुंबई में अगले दो दिन भारी बारिश का अलर्ट; बीएमसी ने छुट्टियां रद्द कीं, 5 तटीय इलाकों में नौसेना तैनात

DainikBhaskar.com | Jun 07,2018 17:05 PM IST

मुंबई. 24 घंटे से रुक-रुककर जारी बारिश की वजह से गुरुवार को कई इलाकों में पानी भर गया। मुंबई लोकल और बस सर्विस पर भी इसका असर पड़ा। कई जगह ट्रैफिक भी जाम हुआ। मौसम विभाग ने कहा कि ये प्री मानसून बारिश है। विभाग ने अगले 48 से 72 घंटों के भीतर मानसून के मुंबई पहुंचने की उम्मीद जताई है। हालांकि, अगले 2 दिन मुंबई, कोंकण, गोवा और कर्नाटक के तटीय इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। अलर्ट के बाद बृहृन्‍मुंबई महानगरपाल‍िका (बीएमसी) ने अफसरों- कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दीं। मलाड, कोलाबा, वर्ली, घाटकोपर, ट्रॉम्बे और मलाड में नौसेना तैनात की गई है।

महाराष्ट्र के नासिक में ट्रक से टकराई मिनी बस, 10 की मौत; टायर फटने की वजह से हुआ हादसा

Dainikbhaskar.com | Jun 07,2018 12:11 PM IST

मुंबई-नासिक हाईवे पर गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दरअसल, एक मिनी बस सड़क किनारे खड़े रेत से भरे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही 8 लोगों ने दम तोड़ दिया। लोगों के शव को मिनी बस से बाहर निकालने में रेस्क्यू टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी।