शराब में इतनी टुन्न थीं कि रोकने पर पुलिस पर थूका, थाने में भी खूब दीं गालियां

dainikbhaskar.com | Aug 31,2018 16:57 PM IST

शहर से सटे पिंपरी में नशे में धुत्त दो लड़कियों ने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। पुलिसवालों ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया, तो वे उनसे ही उलझ गईं और हाथापाई करने लगीं। पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने दो लड़कियों पर फाइन लगाया है।

शराब के नशे में दो लड़कियों ने पुलिस स्टेशन में किया हंगामा, पुलिसवालों की दी गालियां

Dainikbhaskar.com | Aug 31,2018 14:18 PM IST

शहर से सटे पिंपरी जिले में नशे में धुत्त दो लड़कियों ने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। पुलिसवालों ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे उनसे ही उलझ गईं और हाथापाई करने लगी। पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने दो लड़कियों पर फाइन लगाया है।

ट्रेन के गेट पर खड़े होकर अगर आप भी करते हैं मोबाइल पर बात तो हो जाएं ALERT

dainikbhaskar.com | Aug 31,2018 11:14 AM IST

अगर आपको चलती ट्रेन में गेट पर खड़े होकर मोबाइल पर बात करने की आदत है, तो अलर्ट हो जाएं! फोन-पर्स आदि भी लटकाकर न रखें! मुंबई में ऐसे बदमाश सक्रिय हैं, जो प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर ट्रेन का इंतजार करते हैं। जैसे ही ट्रेन उनके नजदीक से गुजरती है, वे मोबाइल आदि पर झपट्टा मार देते हैं। ऐसे ही एक मामले में मुंबई में एक शख्स की जान चली गई। वो अपना मोबाइल बचाने चलती ट्रेन से कूद गया था। ऐसे लुटेरे मुंबई नहीं, कहीं भी हो सकते हैं।

लुटेरे से अपना मोबाइल बचाने चलती ट्रेन से लगा दी छलांग, मौत के बाद अब सामने आया दर्दनाक मंजर का वीडियो

dainikbhaskar.com | Aug 31,2018 11:12 AM IST

ट्रेन के गेट पर खड़े होकर मोबाइल पर बात करना एक शख्स की मौत का कारण बना गया। प्लेटफॉर्म पर खड़े चोर ने शख्स का मोबाइल छीनने की कोशिश की। मोबाइल नीचे गिर गया। अपने मोबाइल को बचाने शख्स ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। मुंबई में इस तरह से मोबाइल लूटने वालों को 'फटका गैंग' कहा जाता है।