इलाज के लिए मुंबई पहुंचे लालू, सेवा करने के लिए साथ आई नई नवेली बहू और बेटा

Dainikbhaskar.com | May 23,2018 11:42 AM IST

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए मंगलवार देर रात मुंबई पहुंचे। लालू के साथ उनके साथ उनके बड़े बेट और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, बहू ऐश्वर्या और बेटी मीसा भारती भी मुंबई आये हैं। शहर के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज होगा। कुछ देर में उन्हें एडमिट करवाया जाएगा। मुंबई में इलाज कराने के बाद वह बेंगलुरु भी जाएंगे। बता दें कि लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। उन्हें ब्लड प्रेशर, शुगर और किडनी स्टोन की बीमारी है। 2014 में लालू यादव का ऑपरेशन हुआ था। उनकी किडनी में स्टोन हो गया है।

मुंबई: कॉलेज ने किया हिजाब पहनकर आने से मना, हाईकोर्ट पहुंची छात्रा

Dainikbhaskar.com | May 23,2018 07:50 AM IST

साईं होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज की एक गर्ल स्टूडेंट कॉलेज में हिजाब न पहनने देने की सख्ती पर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची है। तीन साल कॉलेज प्रशासन से ये लड़ाई लड़ने के बाद भी जब छात्रा को न्याय नहीं मिला तो उसने हाईकोर्ट का रुख किया है। फैसले के खिलाफ आवाज उठाने के कारण वह अपना एग्जाम भी नहीं दे पाई थी।

इसलिए आर्मी से रिटायर्ड होने चाहते हैं चंदू चव्हाण, भटक कर चले गए थे पाकिस्तान

Dainikbhaskar.com | May 23,2018 07:02 AM IST

साल 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद गलती से नियंत्रण रेखा पार करने वाले जवान चंदू बाबूलाल चव्हाण अब इंडियन आर्मी से रिटायरमेंट लेना चाहते हैं। पुणे के रहने वाले चंदू ने समय से पहले सेवानिवृति की मांग की है। इस बाबत उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। 24 वर्षीय चंदू ने करीब चार महीने पाकिस्तान की कैद में बिताए हैं।

बच्चे को जेसीबी मशीन पर घुमाता रहा ड्राइवर, लोग लगाते रहे ठहाका

Dainikbhaskar.com | May 22,2018 18:17 PM IST

शहर के गणेश पथ इलाके से बेहद चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक नौ साल के बच्चे को कुछ लोग जेसीबी मशीन के बकेट में डालकर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं।बेहद डरा हुआ बच्चा बार-बार नीचे उतारने को कहता है, लेकिन उसे उतारने की जगह ड्राइवर उसे एक नाले के पास ले जाकर गिराने की कोशिश करता है। वहां कई और लोग भी मौजूद हैं जो बच्चे के इस डर पर ठहाका लगाकर हंस रहे हैं।