--Advertisement--

पनवेल के पास मुंबई-पुणे हाईवे पर टेम्पो ने वैन को मारी टक्कर, पांच की मौत

हादसा सुबह 5 बजे के करीब मुंबई से सटे पनवेल में हुआ है।

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 01:35 PM IST
हादसे का शिकार हुए पांच में से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे का शिकार हुए पांच में से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुणे. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर बंद गाड़ी को धक्का देते वक्त टेंपो की टक्कर लगने से पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा सुबह 5 बजे के करीब मुंबई से सटे पनवेल में हुआ है। दुर्घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए पनवेल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुई दुर्घटना
- प्राप्त जानकारी अनुसार, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर पनवेल इलाके में बंद पड़ी ओमनी कार को धक्का देकर स्टार्ट करने का प्रयास किया जा रहा था।
- इसी दौरान पुणे से आ रहे एक टेम्पो ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि धक्का दे रहे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
- जबकि वैन में बैठे हुए तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को पनवेल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दो अन्य ने दम तोड़ दिया।

- जांच में सामने आया की टेम्पो की रफ्तार तेज थी और वैन के अचानक सामने आने के कारण यह हादसा हुआ है।

ये हुए हादसे का शिकार
- पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में
संतोष प्रजापति(40), सफीक नफीम खान(24), जुम्मन शेख(45), दिनेश जैसवाल(35) और अयोध्या यादव(26) शामिल हैं।

घंटों जाम रहा हाईवे
- हादसे के बाद तकरीबन एक घंटे तक मुंबई-पुणे हाईवे की एक लेन ब्लाक रही। इस दौरान सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिली।

अचानक वैन के खराब होने और अनियंत्रित टेम्पो की वजह से यह दुर्घटना हुई है। अचानक वैन के खराब होने और अनियंत्रित टेम्पो की वजह से यह दुर्घटना हुई है।
X
हादसे का शिकार हुए पांच में से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।हादसे का शिकार हुए पांच में से तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
अचानक वैन के खराब होने और अनियंत्रित टेम्पो की वजह से यह दुर्घटना हुई है।अचानक वैन के खराब होने और अनियंत्रित टेम्पो की वजह से यह दुर्घटना हुई है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..