11 से 15 अगस्त के बीच मानसून उत्सव में हिस्सा लेने पुणे आएंगे ओशो प्रेमी

Dainikbhaskar.com | Aug 09,2018 18:49 PM IST

ध्यान और संगीत का अनूठा समारोह 'ओशो मानसून फेस्टिवल 2018' इस बार 11 से 15 अगस्त के बीच पुणे के कोरेगांव पार्क स्थित 'ओशो इंटरनेशनल मेडिटेशन रिसॉर्ट' में आयोजित किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में हर साल भारत के 152 शहरों और 17 राज्यों के लगभग डाई हजार प्रतिभागी शामिल होते हैं।

कैमरे में कैद हुआ चमत्कार, ट्रक से टकराने के बावजूद शख्स को नहीं आई एक भी खरोच

Dainikbhaskar.com | Aug 08,2018 18:57 PM IST

सतारा-पुणे हाईवे पर एक बड़ा हादसा सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक शख्स को टक्कर मारते हुए एक कार से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार का साइड का हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया। लेकिन जिस शख्स को ट्रक की टक्कर लगी थी उसे खरोच तक नहीं आई।

पुणे में एक ट्रेलर ने मारी चार गाड़ियों को टक्कर, एक दूसरे पर चढ़ी कार

Dainikbhaskar.com | Aug 08,2018 18:42 PM IST

शहर के आदर्श हॉस्पिटल के बाहर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक साथ चार गाड़ियों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक कार उड़कर दूसरी कार पर जा चढ़ी। जिसके बाद हॉस्पिटल के बाहर तकरीबन 90 मिनट तक ट्रैफिक जाम लगा रहा।

मासूम बच्ची को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूदी मां, दर्दनाक मंजर देखकर होश खो बैठे लोग

dainikbhaskar.com | Aug 07,2018 17:05 PM IST

मुंबई की 'लाइफ लाइन' लोकल ट्रेन न चाहते हुए फिर से 2 मौतों की वजह बन गई! भायंदर रेलवे स्टेशन पर 24 साल की एक महिला ने मासूम बच्ची के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। दोनों की दर्दनाक मौत देखकर वहां मौजूद यात्री होश खो बैठे। कुछ सेकंड तक मानों उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। ट्रेन ऑपरेटर ने महिला की मंशा को दूर से भांप लिया था। उसने ब्रेक लगाए, लेकिन वो मां-बेटी को मरने से नहीं रोक पाया। 3 अगस्त की इस शॉकिंग घटना CCTV फुटेज वायरल हुआ है।