--Advertisement--

जलगांव में बोर में बंद मिला 9 साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म की आशंका

शव को बोरे में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था।

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 11:56 AM IST
शव को बोर में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था। बोर को कुत्ते नोच रहे थे। शव को बोर में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था। बोर को कुत्ते नोच रहे थे।

जलगांव. महाराष्ट्र के जलगांव के समता नगर इलाके में बुधवार सुबह एक नौ साल की बच्ची का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। शव को बोरे में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था। बॉडी पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसपर चोट के कई गंभीर निशान मिले हैं। बच्ची का हाल देख आशंका व्यक्त की जा रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

कुत्ते नोच रहे थे बॉडी
- जलगांव के रामानंद नगर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची मंगलवार दोपहर से ही घर से गायब थी। देर रात तक खोजने के बाद जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
- बुधवार सुबह एक महिला ने एक बोरे को पहाड़ी के ऊपर झाड़ियों के बीच देखा। इसे कुछ कुत्ते काटने का प्रयास कर रहे थे।
- इसके बाद महिला ने कुछ ग्रामीणों की सहायता से बोरा खोला तो उसमें से एक बच्ची की बिना कपड़ों के बॉडी बरामद हुई। इसके बाद पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी गई।


इलाके में तनाव व्याप्त
- पुलिस के मुताबिक, समता नगर के धामनगांव की रहने वाली बच्ची की उम्र लगभग 9 साल है। उसके शरीर खून से सना हुआ है और कई जगह नाखूनों से खरोंच के भी निशान हैं।
- फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
- बच्ची की बॉडी बरामद होने के बाद से इलाके में तनाव है। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में तैनात की गई है।

बॉडी के पास से माचिस बरामद
- पुलिस को बच्ची के शव के पास से एक भरा हुआ माचिस का पैकेट बरामद हुआ है। पुलिस को शक है कि हत्या के बाद बच्चे के शव को जलाने की प्लानिंग थी। इसलिए बॉडी को बोरे में बंद कर छिपाया गया था।

तांत्रिक पर शक की सुई
- बच्ची के घर के पास ही एक तांत्रिक रहता है। वह मंगलवार रात से ही घर से गायब है। परिजनों को शक है कि इस वारदात में उसका हाथ हो सकता है।

9 Years Old Girl Dead Found In Jalgaon Samata Nagar.
X
शव को बोर में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था। बोर को कुत्ते नोच रहे थे।शव को बोर में बंद कर झाड़ियों के बीच छिपाया गया था। बोर को कुत्ते नोच रहे थे।
9 Years Old Girl Dead Found In Jalgaon Samata Nagar.
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..