Hindi News »Maharashtra »Pune »News» 6 Year Old Abducted Girl Found Dead In Railway Toilet In Navsari.

मुंबई से गायब 6 साल की बच्ची का शव गुजरात में रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला

अंजलि की हत्या की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया। आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 27, 2018, 11:47 AM IST

  • मुंबई से गायब 6 साल की बच्ची का शव गुजरात में रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला बच्ची का शव।

    मुंबई.शहर के नालासोपारा इलाके में शनिवार को गायब हुई पांच साल की बच्ची का शव सोमवार शाम गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन के एक टॉयलेट से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक उसकी गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस टीम को मिले सीसीटीवी फुटेज में बच्ची एक महिला के साथ विजयनगर से नागिनदास पाडा तक पैदल जाती हुई नजर आ रही है। स्केच के सहारे पुलिस महिला की तलाश कर रही है। बता दें कि मुंबई से नवसारी तकरीबन 200 किलोमीटर दूर है।

    ऐसे गायब हुई थी बच्ची

    - मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय नगर के साई अपर्णा अपार्टमेंट में अंजलि नाम की बच्ची अपने पिता और दादा-दादी के साथ रहती थी। अंजलि की मां उतर प्रदेश में अपने गांव में छोटे बेटे के साथ रहती हैं, उसके पिता सब्जी बेचते हैं। शनिवार की रात 8 बजे दादा-दादी घर पर थे और अंजलि पड़ोस के बच्चों के साथ बाहर खेल रही थी। तभी एक अज्ञात महिला वहां आई और बच्चों को चॉकलेट देकर अंजलि को अपने साथ ले गई।

    रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिला शव

    - काफी देर तक अंजलि घर नहीं आई, तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। देर रात उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रविवार की शाम 5 बजे एक महिला यात्री नवसारी रेलवे स्टेशन के प्लैटफार्म नंबर एक पर बने शौचालय में गई। उसने जैसे ही दरवाजा खोला, तो वहां एक बच्ची का शव देखा। उसके बताने पर रेलवे पुलिस ने जांच-पड़ताल की। तब पता चला कि वह शव नालासोपारा से अपहृत अंजलि का है।

    परिजनों ने किया हंगामा
    - अंजलि की हत्या की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया। आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सोमवार की शाम 6 बजे अंजलि के परिजन के साथ सैकड़ों लोग शव को ऐंबुलेंस में पुलिस स्टेशन ले गए। उन्होंने थाने का घेराव कर रास्ता जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। रात को वे शव को घर ले गए। फिर विरार रोड पर रास्ता रोक दिया।

    गठित की गई तीन टीमें

    - मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी जयंत बजबले ने बताया."हमें इस मामले में महिला का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ हुआ। उसमें महिला की तस्वीर साफ नहीं है। जिसके बाद हमने उसका स्केच तैयार किया है। महिला को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। उम्मीद है की जल्द सफलता प्राप्त होगी।"

  • मुंबई से गायब 6 साल की बच्ची का शव गुजरात में रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    घर के बाहर से खेलते हुए गायब हुई थी बच्ची।
  • मुंबई से गायब 6 साल की बच्ची का शव गुजरात में रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस ने आरोपी महिला का स्केच जारी किया है।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×