--Advertisement--

मुंबई से गायब 6 साल की बच्ची का शव गुजरात में रेलवे स्टेशन के टॉयलेट में मिला

अंजलि की हत्या की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया। आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 09:29 AM IST
गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन

मुंबई. शहर के नालासोपारा इलाके में शनिवार को गायब हुई पांच साल की बच्ची का शव सोमवार शाम गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन के एक टॉयलेट से बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक उसकी गला घोंट कर हत्या की गई है। पुलिस टीम को मिले सीसीटीवी फुटेज में बच्ची एक महिला के साथ विजयनगर से नागिनदास पाडा तक पैदल जाती हुई नजर आ रही है। स्केच के सहारे पुलिस महिला की तलाश कर रही है। बता दें कि मुंबई से नवसारी तकरीबन 200 किलोमीटर दूर है।

ऐसे गायब हुई थी बच्ची

- मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय नगर के साई अपर्णा अपार्टमेंट में अंजलि नाम की बच्ची अपने पिता और दादा-दादी के साथ रहती थी। अंजलि की मां उतर प्रदेश में अपने गांव में छोटे बेटे के साथ रहती हैं, उसके पिता सब्जी बेचते हैं। शनिवार की रात 8 बजे दादा-दादी घर पर थे और अंजलि पड़ोस के बच्चों के साथ बाहर खेल रही थी। तभी एक अज्ञात महिला वहां आई और बच्चों को चॉकलेट देकर अंजलि को अपने साथ ले गई।

रेलवे स्टेशन के शौचालय में मिला शव

- काफी देर तक अंजलि घर नहीं आई, तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। देर रात उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रविवार की शाम 5 बजे एक महिला यात्री नवसारी रेलवे स्टेशन के प्लैटफार्म नंबर एक पर बने शौचालय में गई। उसने जैसे ही दरवाजा खोला, तो वहां एक बच्ची का शव देखा। उसके बताने पर रेलवे पुलिस ने जांच-पड़ताल की। तब पता चला कि वह शव नालासोपारा से अपहृत अंजलि का है।

परिजनों ने किया हंगामा
- अंजलि की हत्या की खबर मिलते ही उसके घर में मातम छा गया। आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सोमवार की शाम 6 बजे अंजलि के परिजन के साथ सैकड़ों लोग शव को ऐंबुलेंस में पुलिस स्टेशन ले गए। उन्होंने थाने का घेराव कर रास्ता जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। रात को वे शव को घर ले गए। फिर विरार रोड पर रास्ता रोक दिया।

गठित की गई तीन टीमें

- मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी जयंत बजबले ने बताया."हमें इस मामले में महिला का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ हुआ। उसमें महिला की तस्वीर साफ नहीं है। जिसके बाद हमने उसका स्केच तैयार किया है। महिला को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। उम्मीद है की जल्द सफलता प्राप्त होगी।"

X
गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन गुजरात के नवसारी रेलवे स्टेशन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..