--Advertisement--

बीच सड़क पर अपराधियों का तांडव, ऐसे एक शख्स को चाकुओं से गोदा

पुलिस इस वीडियो फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 04:31 PM IST
बीच सड़क पर ऐसे हुए युवक पर हमला, लोग खड़े हो देखते रहे तमाशा। बीच सड़क पर ऐसे हुए युवक पर हमला, लोग खड़े हो देखते रहे तमाशा।

पुणे. रहने के लिए बेहद सुरक्षित माना जाने वाले पुणे से सटे पिंपरी इलाके में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर उसपर धारदार हथियार से हमला किया गया। यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस इस वीडियो फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। ऐसे हुआ शख्स पर हमला...

- जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम की है। शत्रुघन पालमपल्ले नामक शख्स का किसी बात को लेकर इलाके के कुछ लोगों संग विवाद हो गया।
- मामला इस कदर बढ़ा कि चार लोगों ने शत्रुघन को घेर कर पीटना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता देख शत्रुघन वहां से जान बचाने के लिए भागा और बस स्टॉप में खड़ी एक बस में छिप गया।
- इसके बाद आरोपी उसे खोजते हुए आए और उसे बस से निकाल पीटने लगे। एक शख्स ने चाकू से शत्रुघन पर कई बार हमला किया और जब उसे लगा कि वह मर गया है तब वे उसे छोड़ वहां से फरार हो गए।
- यह पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें आरोपी खुलेआम शत्रुघन को दौड़ाते और उसे मारते हुए नजर आ रहे हैं।

48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
- इस हमले में घायल शत्रुघन की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज पिंपरी के सरकारी हॉस्पिटल में जारी है।
- इस पूरी घटना की सबसे खास बात यह है कि शत्रुघन पर हमला कई लोगों के सामने हुआ। लोग चुपचाप तमाशा देखते रहे और कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया।
- इस घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इनके चेहरे कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि वे जल्द गिरफ्त में होंगे।

मामूली बात से शुरू हुआ था विवाद। मामूली बात से शुरू हुआ था विवाद।
अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा। अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा।
कई बार चाकू से हमला किया गया। कई बार चाकू से हमला किया गया।
शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है। शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है।
पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे के कैद हुई है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे के कैद हुई है।