--Advertisement--

ट्यूशन के लिए घर से निकली थी लड़की, चार दिन बाद नदी में मिली बाॅडी

वह देर रात तक वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 12:22 PM IST
प्रतीक्षा 13 जनवरी की शाम घर से बाहर निकली थी चार दिन बाद 17 जनवरी को उसकी लाश वैनगंगा नदी में मिली। प्रतीक्षा 13 जनवरी की शाम घर से बाहर निकली थी चार दिन बाद 17 जनवरी को उसकी लाश वैनगंगा नदी में मिली।

भंडारा. यहां लाजपतराय नगर से चार दिन पहले गायब हुई लड़की की लाश वैनगंगा नदी में मिलीहै। 13 जनवरी को 22 साल की लड़की ट्यूशन के लिए घर से निकली थी लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस चार दिन से उसे तलाश रही थी। क्या है पूरा मामला.....

-पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लाला लाजपतराय वार्ड में रहने वाली प्रतीक्षा बागड़े (22) ट्यूशन के लिए 13 जनवरी की शाम घर से गई थी। रात 10 बजे तक वह घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान उन्होंने उसके मोबाइल पर का ॅल मिलाने की कोशिश की।
-काफी देर बाद उनका का ॅल रिसीव किया गया लेकिन प्रतीक्षा की जगह उसके दोस्त ने बात की और का ॅल कट किया। प्रतीक्षा सुबह भी घर नहीं लौटी तो घरवालों को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

दोस्त पर हत्या का शक

-घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। दो दिन बाद याने 16 जनवरी को प्रतीक्षा का स्कूटर वैनगंगा नदी के पास मिला।
-पुलिस ने नदी में उसकी बाॅडी की काफी तलाश की लेकिन नहीं मिली। लेकिन बुधवार दोपहर याने 17 जनवरी को प्रतीक्षा की बाॅडी नदी में दिखी।
-उसके शरीर पर जख्म थे और मुंह से खून बह रहा था। पुलिस को शक है कि उसके दोस्तों ने उसकी हत्या की होगी।
-पुलिस ने इस मामले में उसके दोस्त सागर गजभिये से पूछताछ शुरू कर दी है। प्रतीक्षा की बाॅडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रतीक्षा के शरीर पर जख्म थे और मुंह से खून बह रहा था। प्रतीक्षा के शरीर पर जख्म थे और मुंह से खून बह रहा था।
X
प्रतीक्षा 13 जनवरी की शाम घर से बाहर निकली थी चार दिन बाद 17 जनवरी को उसकी लाश वैनगंगा नदी में मिली।प्रतीक्षा 13 जनवरी की शाम घर से बाहर निकली थी चार दिन बाद 17 जनवरी को उसकी लाश वैनगंगा नदी में मिली।
प्रतीक्षा के शरीर पर जख्म थे और मुंह से खून बह रहा था।प्रतीक्षा के शरीर पर जख्म थे और मुंह से खून बह रहा था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..