--Advertisement--

इस शख्स पर से पार हो गई पूरी की पूरी ट्रेन, एक बाल भी नहीं हुआ बांका

यह दिलदहलाने वाला हादसा प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 05:03 PM IST
सुसाइड का प्रयास करने वाला शख्स रेलवे का कर्मचारी है। सुसाइड का प्रयास करने वाला शख्स रेलवे का कर्मचारी है।

मुबई. शहर के भीड़भाड़ वाले कुर्ला रेलवे स्टेशन पर एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सुसाइड के लिए ट्रेन की पटरियों पर लेटे शख्स पर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसका बाल भी बांका नहीं हुआ। यह दिलदहलाने वाली घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। क्या है पूरा मामला...

- कुर्ला जीआरपी के मुताबिक, घटना रविवार दोपहर चार बजे के आसपास की है। रेलवे के इलेक्ट्रिक मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में काम करने वाला गुलाब विश्वास पाटिल नाम का एक कर्मचारी प्लेटफार्म पर खड़ा था।
- अचानक उसे सामने से एक फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन आती हुई नजर आती है। ट्रेन को स्टेशन के करीब आता देख गुलाब पटरियों पर छलांग लगा देता है और दोनों पटरियों के बीच लेट जाता है।
- इसके बाद तेज रफ्तार ट्रेन पूरी की पूरी उसके ऊपर से गुजर जाती है। प्लेटफार्म पर खड़े लोगों को लगता है कि गुलाब की मौत ट्रेन के नीचे आने से हो गई होगी।
- ट्रेन के जाने के बाद आरपीएफ का एक कांस्टेबल गुलाब के पास पहुंचता है और उसके हाल को देख दंग रह जाता है। दोनों पटरियों के बीच गुलाब लेटा हुआ था और उसे खरोंच भी नहीं आई थी।

मानसिक रूप से परेशान था गुलाब
- स्टेशन पर खड़े लोगों को भी इस चमत्कार पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद गुलाब को ट्रैक से उठाकर जीआरपी पुलिस स्टेशन लाया गया।
- जहां पूछताछ के दौरान गुलाब ने बताया कि वह घरेलु कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। कुछ देर की पूछताछ के बाद गुलाब को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।
- यह दिलदहलाने वाला हादसा प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इसे देखने वाले इसे एक चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए मामले से जुड़ी कुछ और फोटोज

ट्रेन को पास आता देख पटरियों पर कूदा ये शख्स। ट्रेन को पास आता देख पटरियों पर कूदा ये शख्स।