--Advertisement--

मुंबई. एक ट्यूशन टीचर ने की दूसरे टीचर की हत्या, गुनाह कबूलने पहुंचा थाने

पुलिस ने आरोपी टीचर विजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 12:43 PM IST
उसका अरूप विश्वास नाम के टीचर उसका अरूप विश्वास नाम के टीचर

मुंबई. शहर के मालवानी इलाके से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुरुवार देर रात एक टीचर ने अपने साथी टीचर की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी टीचर पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। इसलिए एक टीचर ने की दूसरे की हत्या ...


- मृतक शिक्षक की पहचान अरूप विश्वास के तौर पर हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मलाड मालवाणी के अबुजवाडी में विजय नाम का एक टीचर प्राइवेट ट्यूशन चलाता था।
- विजय के ट्यूशन में कुछ अन्य शिक्षक भी पढ़ाते थे। कुछ दिन पहले उसके ट्यूशन क्लास में पढ़ाने वाले कुछ अन्य टीचर और स्टूडेंट सामने चल रही एक दूसरी ट्यूशन क्लास में पढ़ाने के लिए चले गए थे। उस ट्यूशन क्लास का संचालक अरूप विश्वास था।
- इसी बात को लेकर अरूप और विजय के बीच में विवाद चल रहा था। गुरुवार देर शाम दोनों फिर एक बार टकराये और मामला मारपीट तक पहुंच गया।
- इसके बाद नाराज विजय ने अरूप के ऊपर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी अरूप को पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस स्टेशन जा किया सरेंडर

- हत्या के बाद आरोपी विजय मौके से फरार नहीं हुआ बल्कि पुलिस स्टेशन जाकर खुद को सरेंडर किया।

- फिलहाल पुलिस ने उसे अरेस्ट कर मामले में जांच शुरू कर दी है। उसने पुलिस को बताया है कि उसने आत्मरक्षा में अरूप पर हमला किया।

X
उसका अरूप विश्वास नाम के टीचर उसका अरूप विश्वास नाम के टीचर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..