--Advertisement--

एनजीओ के नाम पर मराठी फिल्मों के अभिनेता को लगाया लाखों का चूना

फिलहाल पुलिस इस मामले में अभिनेता की शिकायत पर जांच कर रही है।

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 05:21 PM IST
एक दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं अनिकेत। एक दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं अनिकेत।

मुंबई. मराठी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी हुई है। इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर की है। उनके साथ ये धोखा-घड़ी कुछ लोगों ने NGO के नाम पर की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभिनेता की शिकायत पर जांच कर रही है।

हेल्प के लिए मांगे थे पैसे
- NGO के नाम से कुछ लोगों ने अभिनेता अनिकेत विश्वास राव से जरूरतमंदों की मदद के लिए लाखों रुपए लिए उसके बाद फरार हो गए। अनिकेत ने एक वीडियो जारी कर उसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करने की अपील भी की है।


क्या है अनिकेत के वीडियो में
- वीडियो जारी कर अनिकेत ने कहा,"पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ जो हो रहा है। मै उससे बहुत उदास हूं। मै नहीं चाहता ये सब आप लोगों के साथ हो इसलिए में लाइव कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से एक फ्रॉड टोली सक्रिय है। जिसमे एक लड़की, आदमी और एक लड़का शामिल है। जो लोगों को अपने झांसे में फंसाकर कैंसर, ट्रस्ट और गरीबों की मदद के नाम से पैसा लेते है और हम इंसानियत के नाम पर कितने भी पैसे दे देते हैं। जरूरतमंदों को मदद मिल सके ऐसे ही एक टोली मुझे लाखों रुपए का चुना लगाया है।"
- आगे अनिकेत ने लिखा है,"मै तो इस ठगी का शिकार हो चूका हूं आप न हो इसलिए लाइव कर रहा हूं। आप लोगों इस फ्रॉड टोली से सावधान रहे और इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
- अभिनेता अनिकेत विश्वास ने आगे बताया,"ये टोली मुझसे कई लोगों का नंबर लेकर उनसे संपर्क किया है। इन लोगों ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर मैसेज भी किया है। इन लोगों के बारे मुझे कुछ लोगों ने बताया था। जिसके बाद मै पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।"

पुलिस अनिकेत की शिकायत पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस अनिकेत की शिकायत पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
X
एक दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं अनिकेत।एक दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं अनिकेत।
पुलिस अनिकेत की शिकायत पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।पुलिस अनिकेत की शिकायत पर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..