--Advertisement--

इस एक्ट्रेस की वजह से रेस्क्यू हुई दो लड़कियां, दोनों को US में बेचने की थी तैयारी

एक्ट्रेस ने सही समय पर इसकी जानकारी पुलिस को दी और दोनों को सेफ रेस्क्यू किया जा सका।

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 03:23 PM IST
सैलून से रेस्क्यू करवाई गई लड़कियां(बाएं), एक्ट्रेस प्रीति सूद(दाएं) सैलून से रेस्क्यू करवाई गई लड़कियां(बाएं), एक्ट्रेस प्रीति सूद(दाएं)

मुंबई. शहर के वर्सोवा इलाके में एक एक्ट्रेस की सतर्कता से एक 11 साल और 17 साल की दो लड़कियों को देंह व्यापार के अड्डे से छुड़ाया गया। दोनों को देश से बाहर ले जाकर बेचने की तैयारी की जा रही थी। एक्ट्रेस ने सही समय पर इसकी जानकारी पुलिस को दी और दोनों को सेफ रेस्क्यू किया जा सका। ऐसे एक्ट्रेस को हुआ संदेह...

- वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, मामला 4 मार्च की शाम का है। एक्ट्रेस प्रीति सूद अपने एक फ्रेंड के साथ वर्सोवा के एक सैलून में गई थी।
- पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि वहां उनकी नजर दो लड़कियों पर पड़ी, जिनका मेकअप कराया जा रहा था। लड़कियों में एक की उम्र सिर्फ 11 और दूसरी की 17 साल के आस-पास थी।
- दोनों के साथ दो आदमी भी थे, जो बार-बार अपनी घड़ी देख रहे थे और परेशान लग रहे थे। वे लगातार किसी शख्स से फोन पर बात कर रहे थे।
- वे बार-बार यूएस जाने की बात कर रहे थे। इसके बाद एक्ट्रेस को थोड़ा शक हुआ और उन्होंने सैलून के मैनेजर से इस बारे में बात की। उसने एक्ट्रेस को बताया कि बाहर भेजने के लिए तैयार किया जा रहा है।

ऐसे रेस्क्यू करवाई गई लड़कियां

- इसके बाद एक्ट्रेस ने उनके साथ आये युवकों की नजर से बचते हुए दोनों लड़कियों से बात की तो पता चला कि दोनों गुजरात की रहने वाली हैं।
- इसी दौरान उनके साथ आये युवकों को शक हुआ और वे लड़कियों को वहां से लेकर जाने लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस उनसे भिड़ गई और उन्हें रोक लिया। इसके बाद वर्सोवा पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
- कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम नें दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि लड़कियों को यूस में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। जहां उनसे वेश्यावृति करवाई जाती। दोनों को एक लाख रुपए में गुजरात से खरीद कर लाया गया था।

हो सकती है कुछ और गिरफ्तारियां
- इसके बाद पुलिस ने उसके साथ आये दो युवक आमिर और ताजुद्दीन खान को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे एक अंतर्राराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हैं।
- पुलिस को शक है कि इस गिरोह में कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं। जल्द ही इस मामले में कुछ और गिरफ्तारी भी हो सकती है।

कंगना के साथ काम कर चुकी हैं प्रीति सूद

- एक्ट्रेस प्रीति सूद साल 2014 में आई फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' में कंगना रनौत के साथ नजर आईं थी।

- प्रीति इसके अलावा कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट और विज्ञापन भी कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि 2 लोग उन्हें यूएस भेजने की तैयारी कर रहे हैं एक्ट्रेस ने बताया कि 2 लोग उन्हें यूएस भेजने की तैयारी कर रहे हैं
एक्ट्रेस की सतर्कता से छुड़ाई जा सकी लड़कियां। एक्ट्रेस की सतर्कता से छुड़ाई जा सकी लड़कियां।
पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट किया है।
एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ सैलून में ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए गई थी। एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ सैलून में ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए गई थी।
वहां दो नाबालिक लड़कियों का मेकअप किया जा रहा था। वहां दो नाबालिक लड़कियों का मेकअप किया जा रहा था।
शक होने पर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी शक होने पर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी
X
सैलून से रेस्क्यू करवाई गई लड़कियां(बाएं), एक्ट्रेस प्रीति सूद(दाएं)सैलून से रेस्क्यू करवाई गई लड़कियां(बाएं), एक्ट्रेस प्रीति सूद(दाएं)
एक्ट्रेस ने बताया कि 2 लोग उन्हें यूएस भेजने की तैयारी कर रहे हैंएक्ट्रेस ने बताया कि 2 लोग उन्हें यूएस भेजने की तैयारी कर रहे हैं
एक्ट्रेस की सतर्कता से छुड़ाई जा सकी लड़कियां।एक्ट्रेस की सतर्कता से छुड़ाई जा सकी लड़कियां।
पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट किया है।पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को अरेस्ट किया है।
एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ सैलून में ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए गई थी।एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड के साथ सैलून में ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए गई थी।
वहां दो नाबालिक लड़कियों का मेकअप किया जा रहा था।वहां दो नाबालिक लड़कियों का मेकअप किया जा रहा था।
शक होने पर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दीशक होने पर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..