Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Amazon Employee Arrested In Pune For Stealing 234 Mobile Phones From Company

एयरपोर्ट से गायब हुए ऐमजॉन के 51 लाख रुपए के फोन, एक शख्स हुआ अरेस्ट

रविवार को आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 29, 2018, 01:38 PM IST

एयरपोर्ट से गायब हुए ऐमजॉन के 51 लाख रुपए के फोन, एक शख्स हुआ अरेस्ट

पुणे. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट 'ऐमजॉन' को 51 लाख रुपए का चूना लगाने वाले एक शख्स को पुणे पुलिस ने अरेस्ट किया है। गिरफ्तार शख्स के पास से 45 महंगे मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं जिनकी कीमत तकरीबन 10 लाख रुपए बताई जा रही है। रविवार को आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। ऐसे अंजाम देता था चोरियां...

- पुणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स का नाम सूरज कदम(25) है। सूरज ऐमजॉन का कर्मचारी है। 'ऐमजॉन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस' डिलीवरी के लिए प्लेन से मोबाइल फोन मंगाती है।

- सूरज लोहगांव एयरपोर्ट से डिलीवरी के लिए मंगाए जाने वाले मोबाइल फोन चुरा लेता था।
- 'ऐमजॉन' की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पिछले एक साल के दौरान पुणे एयरपोर्ट से 234 महंगे मोबाइल फोन गायब हो चुके हैं। जिनकी कीमत तकरीबन 51 लाख रुपये के आसपास है।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी
- लगातार होने वाली चोरियों के बाद कुछ दिनों पहले 'ऐमजॉन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस के सिक्योरिटी एंड लॉस प्रिवेंशन मैनेजर प्रणव गोपाल बोरुले ने इसकी शिकायत विमानतल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।
- पुलिस इसकी जांच कर ही रही थी कि उन्हें गोपनीय सूचना मिली कि एक व्यक्ति यरवदा इलाके में हाथ में प्लास्टिक की थैली लिए संदिग्ध अवस्था में खड़ा है।
- इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उसके पास से 4 मोबाइल फोन बरामद किए। फोन के बारे में सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ शुरू की।
- पुलिस की जांच में सामने आया कि सूरज पिछले कई साल से फोन चोरी का काम कर रहा है। पुलिस ने सूरज की निशानदेही पर उसके घर और उसके दोस्तों के घरों से 10 लाख रुपए के 45 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eyrport se gaaayb hue aimjon ke 51 laakh rupaye ke fon, ek shakhs hua arest
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×