न्यूज़

--Advertisement--

सचिन तेंदुलकर की बेटी को फोन कर परेशान कर रहा था आर्टिस्ट, एेसे हुआ गिरफ्तार

युवक को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे जल्द ही मुंबई लाया जाएगा।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 01:00 PM IST
सारा का आरोप है कि एक अनजान नंबर से उन्हें कई बार फोन कर परेशान किया गया। -फाइल सारा का आरोप है कि एक अनजान नंबर से उन्हें कई बार फोन कर परेशान किया गया। -फाइल

मुंबई/कोलकाता. सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा को फोन पर परेशान करने के आरोप में पुलिस ने एक आर्टिस्ट को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। पुलिस जल्द ही उसे लेकर मुंबई आएगी। सारा तेंडुलकर ने पिछले दिनों बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने फोन पर किडनैप करने की धमकियां मिलने की बात कही थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कई बार सारा के सामने शादी का प्रपोजल भी रखा था।

आरोपी की मोबाइल लोकेशन पश्चिम बंगाल में मिली

- जानकारी के मुताबिक, तेंडुलकर फैमिली की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस फोन करने वाले की पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान आरोपी के मोबाइल की लोकेशन पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर में मिली।

- मुंबई पुलिस ने लोकल पुलिस के डिटेल शेयर की। इसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने देव कुमार मैती (32) को गिरफ्तार किया। जल्द ही उसे मुंबई लाया जाएगा।

सारा से शादी करना चाहता है आरोपी

- पुलिस ने बताया कि आरोपी देव कुमार ईस्ट मिदनापुर का रहने वाला है। पेशे से आर्टिस्ट है। कुछ महीने पहले वह प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई आया था। इसी दौरान उसे कहीं से तेंडुलकर की बेटी सारा का मोबाइल नंबर मिला।
- इसके बाद आरोपी सारा के नंबर पर बार-बार फोन कर उन्हें परेशान करने लगा। देव कुमार ने कई बार सारा के सामने शादी का प्रपोजल रखा। आरोपी का दावा है कि वह सारा से प्यार करता है।

दिमागी तौर पर बीमार है देव कुमार: फैमिली

- आरोपी देव कुमार की गिरफ्तारी के बाद फैमिली ने कहा है कि वह दिमागी तौर पर बीमार है। पिछले कई महीने से उसका इलाज चल रहा है।

फेक अकांउट से भी परेशान थी सारा

- अक्टूबर, 2017 में भी सारा तेंडुलकर के नाम से ट्विटर पर एक फेक अकाउंट बनाया गया था। तब उस अकाउंट से विवादित ट्वीट किए गए थे। इसका पता चलने पर सचिन काफी नाराज हुए थे।

- उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की। सचिन ने बेटी सारा और बेटे अर्जुन से जुड़े सभी फेक अकाउंट ट्विटर से हटाने की अपील की थी।

फैमिली के साथ सचिन तेंडुलकर। -फाइल फैमिली के साथ सचिन तेंडुलकर। -फाइल
पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया। -फाइल पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया। -फाइल
X
सारा का आरोप है कि एक अनजान नंबर से उन्हें कई बार फोन कर परेशान किया गया। -फाइलसारा का आरोप है कि एक अनजान नंबर से उन्हें कई बार फोन कर परेशान किया गया। -फाइल
फैमिली के साथ सचिन तेंडुलकर। -फाइलफैमिली के साथ सचिन तेंडुलकर। -फाइल
पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया। -फाइलपुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया। -फाइल
Click to listen..