--Advertisement--

परिवार संग गया था पिकनिक मनाने, रिसोर्ट कर्मचारियों ने घेर कर ऐसे की पिटाई

इंजीनियर रविवार को अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने रिसोर्ट में गया हुआ था।

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 11:11 AM IST
औरंगाबाद के एक रिसोर्ट की घटना-परिवार संग घूमने गए शख्स को घेर कर रिसोर्ट कर्मचारियों ने पीटा। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। औरंगाबाद के एक रिसोर्ट की घटना-परिवार संग घूमने गए शख्स को घेर कर रिसोर्ट कर्मचारियों ने पीटा। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पिकनिक मनाने के लिए एक रिसोर्ट में गए इंजीनियर और उसकी फैमिली संग मारपीट करने का मामला सामने आया है। इंजीनियर का आरोप है की रिसोर्ट की सर्विस पर सवाल उठाने के कारण उनके साथ मारपीट की गई। इंजीनियर रविवार को अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने रिसोर्ट में गया हुआ था। इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऐसे मारपीट का शिकार हुआ इंजीनियर और उनका परिवार....

- औरंगाबाद पुलिस को दी गई कंप्लेंट के मुताबिक, एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले अमेय देवरे अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए पलशी शिवार के एक रिसोर्ट पर गए थे।
- अमेय का आरोप है कि, बुकिंग के वक्त रिसोर्ट की ओर से जो सर्विस की बात कही गई थी वह उन्हें नहीं दी गई। इसके बाद अमेय ने इसपर सवाल उठाया और रिसोर्ट ओनर से बहस करने लगे।
- दोनों के बीच बहस गालीगलौज में बदल गई और फिर रिसोर्ट मालिक ने कुछ और कर्मचारियों संग मिल अमेय और उनके परिवार पर हमला कर दिया।
- अमेय का कहना है कि रिसोर्ट के कर्मचारियों ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। यहां तक कि बीच बचाव में आई परिवार की महिलाओं को भी पीटा गया।
- मारपीट की पूरी घटना रिसोर्ट में घूमने के लिए पहुंचे कुछ लोगों ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड की और अमेय को दे दी। - अमेय ने इसी वीडियो फुटेज के आधार पर औरंगाबाद के चिकलथाना पुलिस स्टेशन में रिसोर्ट ओनर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
- फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं।

आरोप है कि रिसोर्ट कर्मचारियों ने परिवार की महिलाओं संग भी मारपीट की है। आरोप है कि रिसोर्ट कर्मचारियों ने परिवार की महिलाओं संग भी मारपीट की है।
इंजीनियर ने रिसोर्ट की सर्विस पर सवाल उठाया था। इंजीनियर ने रिसोर्ट की सर्विस पर सवाल उठाया था।
इंजीनियर को कई जगह चोट लगी है। इंजीनियर को कई जगह चोट लगी है।
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।
वीडियो में शख्स की पिटाई करते हुए कर्मचारी नजर आ रही है। वीडियो में शख्स की पिटाई करते हुए कर्मचारी नजर आ रही है।
X
औरंगाबाद के एक रिसोर्ट की घटना-परिवार संग घूमने गए शख्स को घेर कर रिसोर्ट कर्मचारियों ने पीटा। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।औरंगाबाद के एक रिसोर्ट की घटना-परिवार संग घूमने गए शख्स को घेर कर रिसोर्ट कर्मचारियों ने पीटा। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
आरोप है कि रिसोर्ट कर्मचारियों ने परिवार की महिलाओं संग भी मारपीट की है।आरोप है कि रिसोर्ट कर्मचारियों ने परिवार की महिलाओं संग भी मारपीट की है।
इंजीनियर ने रिसोर्ट की सर्विस पर सवाल उठाया था।इंजीनियर ने रिसोर्ट की सर्विस पर सवाल उठाया था।
इंजीनियर को कई जगह चोट लगी है।इंजीनियर को कई जगह चोट लगी है।
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।
वीडियो में शख्स की पिटाई करते हुए कर्मचारी नजर आ रही है।वीडियो में शख्स की पिटाई करते हुए कर्मचारी नजर आ रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..