न्यूज़

--Advertisement--

बरगद के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पल भर में खत्म हुई पांच जिंदगियां

हादसे के बाद चकनाचूर हुई कार की टीन काटकर बाॅडीज को बाहर निकालना पड़ा।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 10:53 AM IST
पालघर-माहीम रोड़ पर बुधवार सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ। इसमें कार में सवार पांचों की मौके पर ही मौत हुई। पालघर-माहीम रोड़ पर बुधवार सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ। इसमें कार में सवार पांचों की मौके पर ही मौत हुई।

मुंबई. पालघर- माहीम रोड़ पर पाटिलवाडी गांव के पास बुधवार तड़के एक तेज रफ्तार कार ने अनिंयत्रित होकर बरगद के पेड को टक्कर मारी। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हुई। हादसे के बाद चकनाचूर हुई कार की टीन काटकर बाॅडीज को बाहर निकालना पड़ा। ड्राइवर का नियंत्रण छुटने से हुआ हादसा.....


-जानकारी के मुताबिक माहीम से पालघर की ओर जा रही कार में पांच लोग सवार थें।
कार सुबह तीन बजे पाटिल वाडी गांव इलाके में आते ही ड्राइवर की झपकी लगी उसी समय कार ने नियंत्रण खो दिया और हाईवे से सटे एक बरगद से पेड़ से जा टकराई।
-यह हादसा इतना भीषण थी कि कार में सवार किरण परशुराम पागधरे (उम्र 30) निकेश मोहन तामोरे (उम्र 29),, संतोष बहिराम (उम्र- 37), दीपेश पागधरे (उम्र 25) की मौके पर ही मौत हुई।
-हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांचों की बाॅडीज कार की टीन काटकर निकाली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से पांचों बाॅडीज को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से पांचों बाॅडीज को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
X
पालघर-माहीम रोड़ पर बुधवार सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ। इसमें कार में सवार पांचों की मौके पर ही मौत हुई।पालघर-माहीम रोड़ पर बुधवार सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ। इसमें कार में सवार पांचों की मौके पर ही मौत हुई।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से पांचों बाॅडीज को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से पांचों बाॅडीज को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Click to listen..