--Advertisement--

भुजबल समर्थकों ने राज से की 'अन्याय पे चर्चा', ठाकरे बोले- पवार ही कुछ कर सकते हैं

उनके समर्थक 'अन्याय पे चर्चा' इस प्रोग्राम के तहत सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मिले।

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 12:23 PM IST
छगन भुजबल के समर्थकों ने राज ठाकरे से सोमवार को मुंबई में उनके कृष्णकुंज बंगले पर छगन भुजबल के समर्थकों ने राज ठाकरे से सोमवार को मुंबई में उनके कृष्णकुंज बंगले पर

मुंबई। आर्थिक घोटाले की वजह से जेल में बंद महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल की जमानत के लिए उनके समर्थक 'अन्याय पे चर्चा' इस प्रोग्राम के तहत सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मिले। जानकारी के मुताबिक राज ने भुजबल समर्थकों से कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ही भुजबल को लेकर कुछ कर सकते हैं। राज ने कहा- भुजबल छोड़ो अभियान चलाएं।

-छगन भुजबल और उनके भतीजे पूर्व सांसद समीर भुजबल दो साल से जेल में बंद हैं। उन्हें छोड़ने के लिए भुजबल समर्थकों ने राज्य भर में आंदोलन छेड़ने की तैयारी की है।
-इससे पहले सोमवार को वें राज ठाकरे से मिले। राज ने उनसे कहा कि यह मामला कोर्ट के अधीन है इस पर कोई कुछ नहीं कहता।
-वहीं राज ने कहा कि इस अभियान को 'भुजबल समर्थक जो़डो' की बजाय 'भुजबल छोड़ो' अभियान नाम देना चाहिए था।
-राज ने कहा कि यह मामला आर्थिक है उनकी संपत्ति जब्त होने के बाद भुजबल को जमानत मिलनी चाहिए थी। और उनकी जांच करनी हो तो कस्टडी की जरुरत नहीं है।


पवार ही कुछ ही कर सकते हैं


-राज ने भुजबल समर्थकों को आॅफ द रिकार्ड बताया कि बीजेपी द्वाारा भुजबल पर अन्याय हो रहा है तो मुझे ज्यादा शरद पवार उनकी मदद कर सकते हैं।
-खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वें पवार का हाथ थाम राजनीति में आए हैं। उनके लिए कुछ भी असंभव नहीं हैं।
-उन्होंने चुनिंदा समर्थकों से बात करते कहा कि अगर पवार ने तय किया तो भुजबल से जेल से बाहर आएंगे। इस बातचीत के दौरान मीडिया को बाहर रखा गया था।

राज ने भुजबल समर्थकों से कहा कि शरद पवार ही उनकी कुछ मदद कर सकते हैं। राज ने भुजबल समर्थकों से कहा कि शरद पवार ही उनकी कुछ मदद कर सकते हैं।