--Advertisement--

चुनाव के दौरान भिड़े बीजेपी और शिवसेना के कार्यकर्ता, जमकर चले लात-जूते

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 03:28 PM IST

बुधवार को ठाणे और भिवंडी में जिला परिषद व इसके अंतर्गत पांच पंचायत समितियों और 10 नगरपरिषदों व पंचायतों में मतदान हो रहा

शिवसेना-बीजेपी कार्यकर्ताओं शिवसेना-बीजेपी कार्यकर्ताओं

ठाणे. शहर के भिवंडी इलाके में बुधवार को जिला परिषद और ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी और शिवसेना की आपस में भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से एक दूसरे पर जमकर लात घूसें बरसाए गए। हालत इस कदर बेकाबू हुए कि इन्हें काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। कैसे शुरू हुआ दोनों के बीच विवाद...

- बुधवार को ठाणे और भिवंडी में जिला परिषद व इसके अंतर्गत पांच पंचायत समितियों और 10 नगरपरिषदों व पंचायतों में मतदान हो रहा है।
- भिवंडी के ग्रामीण इलाके कालेर में वोटिंग प्रक्रिया जारी थी। इसी दौरान बूथ के बाहर बीजेपी और शिवसेना कार्यकर्ताओं में लाइन में लगने को लेकर बहस हो गई।
- मामला इस कदर बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। फिर क्या था दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े। इस मारपीट के काराब वोटिंग प्रक्रिया बाधित हों लगी। - इसके बाद मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पहले उन्हें समझाने का प्रयास किया और जब वे नहीं माने तो लाठीचार्ज कर दिया।
- ताजा जानकारी के मुताबिक, अभी माहौल अभी भी तनावपूर्ण हैं। जिसे देखते हुए प्रशासन ने अतरिक्त पुलिस बल बुलाया है। इलेक्शन कमीशन ने भी इस मारपीट से जुड़ी जानकारी तलब की है।

X
शिवसेना-बीजेपी कार्यकर्ताओं शिवसेना-बीजेपी कार्यकर्ताओं
Astrology

Recommended

Click to listen..