--Advertisement--

ट्रोल का शिकार हुईं महाराष्ट्र के CM की वाइफ, ऐसे बनाया जा रहा है निशाना

उन्होंने ट्रोल करने वालों को बखूबी जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 05:26 PM IST
एक इवेंट में शामिल होने के बाद अमृता को निशाना बनाया जा रहा है। एक इवेंट में शामिल होने के बाद अमृता को निशाना बनाया जा रहा है।

मुंबई. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की वाइफ अमृता फडणवीस ‘बी-सांता कैंपेन’ का समर्थन करने पर ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं। क्रिसमस का समर्थन ट्रोल करने वालों को पसंद नहीं आ रहा है। हालांकि, उन्होंने ट्रोल करने वालों को बखूबी जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी। अमृता ने कहा, "प्यार, शेयरिंग और सांत्वना का कोई धर्म नहीं होता।" ट्रोलर ऐसे कर रहे अमृता की आलोचन....

- दरअसल, मंगलवार को अमृता ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं। ये कार्यक्रम सांता थीम पर आधारित था, जो एक एफएम चैनल द्वारा आयोजित किया गया था।
- कार्यक्रम की फोटो के साथ अमृता ने जब ट्वीट में बताया कि उन्होंने 'बी-संता कैंपेन' को लॉन्च किया तो इस पर कई लोग आलोचना करने लगे।
- सोशल मीडिया में उनपर ईसाई धर्म को प्रमोट करने, ईसाई धर्म के प्रति हिंदुओं को लुभाने और ईसाई मिशनरियों को एक अजेंडा के तहत प्रमोट करने के आरोप लगाए गए। कई लोगों ने उन पर संस्कृति का विनाश करने के आरोप भी लगाए।
- अमृता से ट्रोलर्स ने पूछा कि उन्होंने बिना पटाखों वाली दिवाली का विरोध क्यों नहीं किया और हिंदू त्योहार के दौरान गरीबों के लिए कुछ क्यों नहीं किया।


अमृता ने दिया ट्रोल करने वालों को करार जवाब
- ट्रोल करने वालो को करार जवाब देते हुए अमृता ने कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है और समाज में सौहार्द लाने और भारतीय नागरिकों को जोड़ने के लिए वह जो हो सकेगा करेंगी।
उन्होंने लिखा, "कुछ लोगों के बुरे काम की वजह से अच्छे काम करना नहीं रोक सकती है।' उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे दूसरों की तरह ही हिंदू होने पर गर्व है। मैं अपने देश के सभी त्योहार मनाती हूं और ये मेरी व्यक्तिगत पसंद है।"

क्लासिकल सिंगर हैं अमृता
- अमृता एक्सिस बैंक में वाइस प्रेसीडेंट रही हैं। वे क्लासिकल सिंगर भी हैं। अमृता नागपुर की गायनोकोलॉजिस्ट डॉ. चारु रानाडे और अाई स्पेशलिस्ट डॉ. शरद रानाडे की बेटी हैं।
- 1979 में पैदा हुई अमृता की शादी 2005 में देवेंद्र फडणवीस से हुई। दोनों की एक बेटी द्विजा हैं।

ऐसे हुई देवेंद्र और अमृता की शादी
- देवेंद्र और अमृता का दोस्ती से लेकर शादी तक का सफर भी बेहद दिलचस्प है।
- देवेंद्र के करीबी शैलेश जोगलेकर बताते हैं कि देवेंद्र और अमृता की मुलाकात उनके घर पर हुई थी। इन दोनों ने पहली मुलाकात में सिर्फ एक घंटे की चर्चा के बाद शादी का फैसला कर लिया था।
- देवेंद्र की पसंदीदा एक्ट्रेस कॉजोल है। जब वे अमृता से पहली बार मिले तो बोले, तुम काजोल जैसी दिखती हो। उन्होंने अमृता को प्रपोज किया था।
- इनकी शादी नागपुर में सुर्खियां बनी थी। नागपुर में हुई दोनों की शादी में सैकड़ों झुग्गीवासियों को बुलाया गया था।

इसी इवेंट के कारण ट्रोल हो रही हैं अमृता। इसी इवेंट के कारण ट्रोल हो रही हैं अमृता।
ट्विटर पर अमृता ने फोटोज पोस्ट करने के साथ-साथ ये बातें लिखी थी। ट्विटर पर अमृता ने फोटोज पोस्ट करने के साथ-साथ ये बातें लिखी थी।
अमृता एक चैरिटी इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुईं थी। अमृता एक चैरिटी इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुईं थी।
अपनी बेटी के साथ अमृता फडणवीस। अपनी बेटी के साथ अमृता फडणवीस।
अमिताभ के साथ एल्बम शूट कर चुकी हैं अमृता। अमिताभ के साथ एल्बम शूट कर चुकी हैं अमृता।
अपने ट्रांसफॉर्म लुक के कारण चर्चा में रहती हैं अमृता। अपने ट्रांसफॉर्म लुक के कारण चर्चा में रहती हैं अमृता।
अमृता कई फैशन मैगजीन के कवर पर भी नजर आ चुकी हैं। अमृता कई फैशन मैगजीन के कवर पर भी नजर आ चुकी हैं।