--Advertisement--

PWD के रेस्ट हाउस में चल रहा था अवैध शराब का कारोबार, एेसे हुआ खुलासा

क्राइम ब्रांच ने यह शराब जब्त की लेकिन इसे रखने वाला शख्स पुलिस को चकमा देखकर भाग निकला।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 04:22 PM IST
सीएम के गोद लिए हुए गांव के रेस्ट हाउस में शराब के बाॅक्स रखे गए थे। पुलिस की भनक लगते ही इसे रखने वाला शख्स फरार हुआ। सीएम के गोद लिए हुए गांव के रेस्ट हाउस में शराब के बाॅक्स रखे गए थे। पुलिस की भनक लगते ही इसे रखने वाला शख्स फरार हुआ।

वर्धा. सेलू तहसील के वर्धा-नागपुर रोड़ पर केलझर गांव में स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग में देशी शराब के बाॅक्स जब्त किए गए हैं। जिला में शराब बंदी होने के बावजूद रेस्ट हाउस से शराब जब्त होने से इलाके में सनसनी मची है। शनिवार रात क्राइम ब्रांच ने यह शराब जब्त की लेकिन इसे रखने वाला शख्स पुलिस को चकमा देखकर भाग निकला। सीएम ने गोद लिया है गांव...


-जानकारी के मुताबिक शराब बंदी महिला गुट ने आरोप लगाया था कि पिछले गई महीनों से रेस्ट हाउस में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है।
-लोकल क्राइम ब्रांच ने रविवार सुबह 11.30 बजे रेस्ट हाउस पर छापा डाला तो वहां पर शराब के 8 बाॅक्स मिले।
-बताया जा रहा है कि यहां शराब रखने वाला आरोपी पुलिस के आने की भनक लगते ही फरार हुआ। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
-बता दें कि केलझर गांव को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़वीस ने विकास के लिए गोद लिया है। उसी गांव के रेस्ट हाउस में शराब मिलने से सनसनी मची है।


मंत्री के दौरे से पहले हुई कार्रवाई

-महाराष्ट्र के सार्वजनिक निर्माण मंत्री चंद्रकातदादा पाटिल सोमवार को वर्धा जिलाे का दौरा कर रहे हैं।
मंत्री के दौरे से पहले ही रेस्ट हाउस से बड़े पैमाने पर शराब जब्त की जाने से विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज.....

स्थानीय महिलाओं के आरोप के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापा ड़ाला । स्थानीय महिलाओं के आरोप के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापा ड़ाला ।
X
सीएम के गोद लिए हुए गांव के रेस्ट हाउस में शराब के बाॅक्स रखे गए थे। पुलिस की भनक लगते ही इसे रखने वाला शख्स फरार हुआ।सीएम के गोद लिए हुए गांव के रेस्ट हाउस में शराब के बाॅक्स रखे गए थे। पुलिस की भनक लगते ही इसे रखने वाला शख्स फरार हुआ।
स्थानीय महिलाओं के आरोप के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापा ड़ाला ।स्थानीय महिलाओं के आरोप के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापा ड़ाला ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..