--Advertisement--

मुंबई एयरपोर्ट पर 50 किलो सोना जब्त, गल्फ से आया था कूरियर

इसकी कीमत लगभग 15 करोड़ बताई जा रही है।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 06:20 PM IST
इस कूरियर के सामान के वास्तविक लाभार्थी की पहचान को छुपाने के लिए फर्जी विवरण का इस्तेमाल किया है। इस कूरियर के सामान के वास्तविक लाभार्थी की पहचान को छुपाने के लिए फर्जी विवरण का इस्तेमाल किया है।

मुंबई. इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर डायरेक्टोरेट आॅफ रेवेन्यू( DRI) ने 50 किलो सोना शुक्रवार दोपहर जब्त किया है। इसकी कीमत लगभग 15 करोड़ बताई जा रही है। डीआरआई अधिकारियों और मुंबई कस्टम्स ने डीएचएल कूरियर पैकेट से सफलतापूर्वक 50 किलो सोना जब्त किया जो गल्फ से आया था। सूत्रों ने बताया कि गल्फ और मुंबई दोनों में इस कूरियर के सामान के वास्तविक लाभार्थी की पहचान को छुपाने के लिए फर्जी विवरण का इस्तेमाल किया है। जांच जारी...


आपको बता दें कि सोने की तस्करी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। हाल ही में छत्रपति शिवाजी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कस्टम यूनिट ने सऊदी अरब एयरलाइन के स्टाफ को सोने की तस्करी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। एयरलाइन स्टाफ के पास से सोने के 2 बिस्किट मिले थे। दो दिन पहले पुणे एयरपोर्ट पर भी सिलाई मशीन में छिपाकर लाया गया 2.5 किलो सोना पकड़ा गया था।

यह सोना कुरियर के भीतर कई चीजों के अंदर छिपाया गया था। यह सोना कुरियर के भीतर कई चीजों के अंदर छिपाया गया था।
X
इस कूरियर के सामान के वास्तविक लाभार्थी की पहचान को छुपाने के लिए फर्जी विवरण का इस्तेमाल किया है।इस कूरियर के सामान के वास्तविक लाभार्थी की पहचान को छुपाने के लिए फर्जी विवरण का इस्तेमाल किया है।
यह सोना कुरियर के भीतर कई चीजों के अंदर छिपाया गया था।यह सोना कुरियर के भीतर कई चीजों के अंदर छिपाया गया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..