--Advertisement--

तेज रफ्तार बसों के बीच जोरदार टक्कर, हादसे के बाद कैबिन में फंसी ड्राइवर की बाॅडी

बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई वहीं 30 यात्री गंभीर रुप से घायल हुए हैं। उनका हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 11:29 AM IST
ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ड्राइवरों का नियंत्रण छुटा और बसें एक दूसरे से टकरा गई। हादसे में दोनों बसों की कैबिन चकनाचूर हुई। ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ड्राइवरों का नियंत्रण छुटा और बसें एक दूसरे से टकरा गई। हादसे में दोनों बसों की कैबिन चकनाचूर हुई।

बीड. जिले के अंबाजोगाई में गुरूवार सुबह 8 बजे स्टेट ट्रांसपोर्ट की दो बसों के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में एक बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हुई वहीं 30 यात्री गंभीर रुप से घायल हुए हैं। उनका हाॅस्पिटल में इलाज किया जा रहा है। एेसे हुआ हादसा......


-जानकारी के मुताबिक स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस गंगाखेड़ से पुणे जा रही थी, उसी समय सामने से लातूर से परभणी जाने वाली बस आ रही थी।
-दोनों बसों की रफ्तार काफी तेज थी। वरवटी गांव के पास दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों बस के ड्राइवरों का नियंत्रण छूटा और बसों ने एक दूसरे टक्कर मारी।
यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बसों की केबिन चकनाचूर हुई वहीं एक बस का ड्राइवर मारुति कातकड़े (40) की इलाज के दौरान मौत हुई।
-गंभीर रुप से घायल हुए 30 यात्रियों को अंबाजोगाई के स्वाराती हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें भीषण हादसे के फोटोज.....

हादसे के बाद केबिन तोड़कर गंभीर रुप से घायल हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हुई। हादसे के बाद केबिन तोड़कर गंभीर रुप से घायल हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हुई।
हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं। हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं।
दोनो बसों के कंडक्टर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं। दोनो बसों के कंडक्टर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं।
X
ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ड्राइवरों का नियंत्रण छुटा और बसें एक दूसरे से टकरा गई। हादसे में दोनों बसों की कैबिन चकनाचूर हुई।ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ड्राइवरों का नियंत्रण छुटा और बसें एक दूसरे से टकरा गई। हादसे में दोनों बसों की कैबिन चकनाचूर हुई।
हादसे के बाद केबिन तोड़कर गंभीर रुप से घायल हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हुई।हादसे के बाद केबिन तोड़कर गंभीर रुप से घायल हुए ड्राइवर को बाहर निकाला गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हुई।
हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं।हादसे में 30 यात्री घायल हुए हैं।
दोनो बसों के कंडक्टर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं।दोनो बसों के कंडक्टर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..