Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Driver Shyamwar Rai Big Expose In Sheena Bora Murder Case.

पूर्व ड्राइवर का खुलासा, शीना को मारने के बाद इंद्राणी ने पीटर को किया था फोन

बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी की ओर से सीबीआई कोर्ट को बताया गया था कि शीना की हत्या में उनके पति पीटर का हाथ हो सकता है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 10, 2018, 10:36 AM IST

  • पूर्व ड्राइवर का खुलासा, शीना को मारने के बाद इंद्राणी ने पीटर को किया था फोन
    +1और स्लाइड देखें
    इंद्राणी और पीटर मुखर्जी दोनों जेल में बंद हैं।

    मुंबई. मंगलवार को बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में पीटर के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय ने बड़ा खुलासा किया है। श्यामवर के मुताबिक, इंद्राणी ने शीना की हत्या कर उसके लाश को जलाया और दफनाया था। इसके बाद वारदात वाली जगह से ही पीटर को फोन कर इसकी पूरी जानकारी दी थी। ड्राइवर के इस खुलासे ने जेल में बंद पीटर मुखर्जी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बढ़ सकती हैं इंद्राणी की मुश्किलें...

    - बता दें कि इससे पहले खुद इंद्राणी मुखर्जी की ओर से सीबीआई कोर्ट को बताया गया था कि शीना की हत्या में उनके पति पीटर मुखर्जी का हाथ हो सकता है।

    - उनके वकील ने पीटर की कॉल डिटेल्स की जांच करवाने की मांग कोर्ट में उठाई थी। इंद्राणी की ओर से कहा गया था कि पीटर मुखर्जी ने लालच और दुर्भावना से उसकी बेटी की हत्या करवाई थी।
    - बता दें कि पीटर शुरू से ही यह बात कहते रहे हैं कि उन्हें शीना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन श्यामवर के इस बयान के बाद पीटर फंस सकते हैं।

    इंद्राणी​ने कोर्ट से कहा था- पीटर से तलाक चाहिए...

    - कुछ दिन पहले इंद्राणी की मांग पर जज ने कहा था कि उन्हें इसके लिए ट्रायल कोर्ट की इजाजत की जरूरत नहीं है।
    -आरोप तय होने के बाद इंद्राणी ने कोर्ट से कहा था कि वो पीटर मुखर्जी से तलाक चाहती हैं। इंद्राणी ने कोर्ट से तलाक का केस दायर करने की इजाजत मांगी।

    इन धाराओं में चल रहा है केस

    - तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस चल रहा है। 120(b) यानी आपराधिक साजिश, 364 (किडनैपिंग), 302 (मर्डर), 34 (कई लोगों द्वारा एक मकसद के लिए साजिश को अंजाम देना), 203 (अपराध के बारे में गलत जानकारी देना) और 201 यानी सबूत खत्म करना।
    - संजीव और इंद्राणी पर 307 (मर्डर की कोशिश) और 120(b) के तहत अलग से भी केस चल रहा है। ये धाराएं उन पर शीना के भाई मिखाइल के मर्डर की साजिश रचने के लिए लगाई गई हैं। इंद्राणी पर जाली दस्तावेज तैयार करने के लिए धारा 471 भी लगाई गई है।

    क्या है शीना बोरा मर्डर केस?
    - शीना इंद्राणी की बेटी थी, लेकिन वह उसे बहन बताती थी। इंद्राणी ने संजीव खन्ना को छोड़कर मीडिया ग्रुप स्टार के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से शादी कर ली थी। जबकि इंद्राणी खुद आईएनएक्स मीडिया ग्रुप की सीईओ थी।
    - पीटर के बेटे का नाम राहुल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और शीना का अफेयर था। इंद्राणी इससे खुश नहीं थी।
    - शीना इंद्राणी से पैसे की डिमांड कर रही थी। 24 अप्रैल 2012 को शीना ने संजीव खन्ना और श्यामवर राय के साथ मिलकर उसे कॉलेज से पिक किया। बाद में कार में ही गला दबाकर मर्डर कर दिया। शीना की डेड बॉडी उस रात कार में ही रही।
    - अगले दिन यानी 25 अप्रैल को तीनों आरोपी फिर इकट्ठा हुए। लाश को लेकर रायगढ़ के जंगलों में गए। वहां पेट्रोल डालकर बॉडी जलाई और जो हिस्से बचे, उन्हें वहीं गाढ़ दिया।
    - सीबीआई का आरोप है कि पीटर को पूरे मामले की जानकारी थी लेकिन उन्होंने इसे छुपाए रखा।
    - श्यामवर को मुंबई पुलिस ने किसी दूसरे केस में अरेस्ट किया। लेकिन पूछताछ में उसने शीना के मर्डर केस का भी खुलासा कर दिया।

  • पूर्व ड्राइवर का खुलासा, शीना को मारने के बाद इंद्राणी ने पीटर को किया था फोन
    +1और स्लाइड देखें
    साल 2012 में हुई थी शीना की हत्या।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Driver Shyamwar Rai Big Expose In Sheena Bora Murder Case.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×