--Advertisement--

इलेक्ट्रीशयन ने लड़की से की छेड़छाड़, महिलाओं ने की जमकर धुनाई

उन्होंने बस डिपो के भीतर घुसकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 01:11 PM IST
लड़की ने सीनियर से शिकायत करने के बाद भी आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। लड़की ने सीनियर से शिकायत करने के बाद भी आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जलगांव. स्टेट ट्रांसपोर्ट के एक इलेक्ट्रीशियन ने बस डिपो में ट्रेनिंग के लिए आई एक मैकेनिकल युवती से छेड़छाड़ करने मामला सामने आया। इसकी जानकारी शिवसेना की महिलाओं को मिलते ही उन्होंने बस डिपो के भीतर घुसकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया। महिला द्वारा पिटाई के फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। क्या है पूरा मामला....


-पुलिस के मुताबिक भुसावल की रहने वाली एक मैकेनिकल युवती जलगांव के एसटी डिपो में 22 दिसंबर से ट्रेनिंग ले रही हैं।
-ड्यूटी ज्वाइन करने के तीन बाद 25 दिसंबर को मैकेनिकल डिपार्टमेंट के जाॅब कर रहा इलेक्ट्रीशियन आदिल अहमद शेख ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

-युवती ने उसे एेसा करने से मना किया लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। युवती उससे परेशान हो गई और उसकी शिकायत भी करने से घबराने लगी।
-कुछ देर बाद कोने में चुप बैठी युवती को देख एक महिला कर्मचारी ने उससे पूछा तो उसने रोते हुए सारी कहानी बताई। इसके बाद वह कर्मचारी अपने सीनियर आॅफिसर के पास ले गई, लेकिन आरोपी पर कार्रवाई नहीं हुई।


-सीनियर को बताने के बाद भी आदिल के खिलाफ कार्रवाई न होने से युवती डिपो जाने के लिए घबरा रही थी।
-बुधवार को उसने आपबीती शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं को बताई। सुबह महिलाएं एसटी डिपो पहुंची और आदिल की जमकर की पिटाई की।

-महिलाएं जब उसकी पिटाई कर रही थी, उस समय लोगों ने अपने मोबाइल्स में उसके फोटोज और वीडियो कैद किए।
पीड़ित युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

पिटाई करने के बाद आरोपी को पुलिस को हवाले किया। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पिटाई करने के बाद आरोपी को पुलिस को हवाले किया। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।