Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Electricity Department Employees Beaten By Common People At Akola.

गलत ढंग से बिजली का बिल वसूल रहे थे कर्मचारी, लोगों ने पकड़ कर जमकर पीटा

पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 29, 2018, 06:26 PM IST

अकोला:महाराष्ट्र के अकोला में बिजली विभाग कर्मचारियों द्वारा गलत ढंग से बिजली का बिल वसूलने से नाराज स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों की जैमकर पिटाई कर दी। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें लोग कर्मचारियों को दौड़ाकर पीटते हुए नजर आ रहे हैं। इस हमले में कई बिजली कर्मचारी घायल हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

डरा कर वसूल सारे थे बकाया बिल

- मामला अकोला के डाबड़ी रोड पुलिस स्टेशन इलाके का है। बता दे कि, मार्च में फाइनेंसियल इयर का अंत होता है। इस लिए बिजली विभाग (महावितरण विभाग) के अधिकारी पिछले कई दिनों से बकाया बिल वसूलने में जुटे हैं। पिछले कई दिनों से महावितरण के वसूली विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लग रहे थे कि अधिकारी लोगों को डरा धमकाकर बिल वसूल रहे है।

इसलिए हुई पिटाई

- बुधवार दोपहर 2 बजे वसूली विभाग कि टीम 6190 रूपए बकाया राशि अकोला के जुने शहर के आगरवेस के सारा कम्पार्टमेंट में वसूलने पहुंचे।
- इस दौरान लोगों ने अधिकारीयों से ज्यादा बिल आने कि शिकायत की। लोगों ने आरोप लगाया कि शिकायत के बाद अधिकारी दादागिरी पर उतर आए और लोगों को धमकी देने लगे की अगर बिल नहीं भरा तो उनका बिजली काट दिया जाएगा।
- जिसके बाद गुस्साएं लोगों ने महावितरण वसूली विभाग के अधिकारीयों की पिटाई कर दी। लोगों की पिटाई में सहायक इंजीनयर घायल हो गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×