--Advertisement--

मुंबई : शिवसेना के पूर्व पार्षद की बीच सड़क पर धारदार हथियार से हत्या

घर से 200 मीटर की दूरी पर बाइक से आए हमलावरों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 09:11 AM IST
मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले अशोक सावंत देर रात घर लौट रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। हमले के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले अशोक सावंत देर रात घर लौट रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। हमले के बाद हमलावर मौके से भाग निकले।

मुंबई. शहर के कांदिवली इलाके में देर रात 11 बजे शिवसेना के पूर्व पार्षद अशोक सांवत की अनजान लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। सावंत अपने घर जा रहे थे। घर से 200 मीटर की दूरी पर बाइक से आए हमलावरों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया। गंभीर रुप से घायल हुए सावंत को हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले उनकी मौत हुई। जांच में जुटी पुलिस...


-पुलिस के मुताबिक अशोक सावंत की हत्या की जांच की जा रही है। उनकी हत्या पुरानी रंजिश के चलते होने का शक जताया जा रहा है।
-घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं, जिससे हत्यारों का पता चले।
-बीच सड़क पर पूर्व पार्षद की हत्या होने से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमलवारों की तलाश जारी है।

पुुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है। पुुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।
शिवसेना के पूर्व पार्षद अशोक सांवत की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल बना है। शिवसेना के पूर्व पार्षद अशोक सांवत की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल बना है।
X
मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले अशोक सावंत देर रात घर लौट रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। हमले के बाद हमलावर मौके से भाग निकले।मुंबई के कांदिवली इलाके में रहने वाले अशोक सावंत देर रात घर लौट रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। हमले के बाद हमलावर मौके से भाग निकले।
पुुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।पुुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू की है।
शिवसेना के पूर्व पार्षद अशोक सांवत की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल बना है।शिवसेना के पूर्व पार्षद अशोक सांवत की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल बना है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..