--Advertisement--

10 दिन बाद होने वाली थी शादी, जहर खाते हुए बनाया वीडियो और प्रेमी को भेजा

लड़की की 4 फरवरी को शादी होनी थी और शादी से 10 दिन पहले बुधवार को लड़की ने सुसाइड कर लिया।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 12:05 PM IST
महाराष्ट्र के भंडारा का मामला- महाराष्ट्र के भंडारा का मामला-

नागपुर. महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जहर पी लिया। मरने से पहले लड़की ने जहर पीते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने पूर्व प्रेमी को भेज दिया। बता दें कि लड़की की 4 फरवरी को शादी होनी थी और शादी से 10 दिन पहले बुधवार को लड़की ने सुसाइड कर लिया। क्या है पूरा मामला...

- जानकारी के मुताबिक, भंडारा जिले के लाखांदूर तहसील के रोहिणी गांव में बुधवार सुबह यह घटना हुई है।

- सुसाइड करने वाली लड़की का नाम निशा देविदास कावले है। निशा चव्हाण महाविद्यालय से बीएससी कर रही थी।

- बुधवार सुबह 3 बजे निशा ने अपने कमरे में जहर खाया और इसका वीडियो बनाया। इसके बाद परिजनों ने उसे भंडारा जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- इस मामले में लाखांदुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल इसे सुसाइड मानते हुए मामले में जांच को आगे बढ़ा रही है।

भाई ने पूर्व प्रेमी पर लगाया ये आरोप

- निशा के भाई रवि कावले ने बताया, "मेरी बहन की शादी 4 फरवरी को होने वाली थी। शादी से 10 दिन पहले उसने मौत को गले लगा दिया। उसकी मौत के लिए निखिल नाम का युवक जिम्मेदार है। उसने मेरी बहन को शादी का झांसा देकर फंसाया, उसका यूज किया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इन परेशानियों से तंग आकर निशा ने कीटनाशक पी मौत को गले लगा लिया। मैं चाहता हूं की निखिल को तुरंत अरेस्ट किया जाए।"

X
महाराष्ट्र के भंडारा का मामला-महाराष्ट्र के भंडारा का मामला-
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..