--Advertisement--

दो दिन स्कूल नहीं गई बच्ची तो टीचर ने की बेहरमी से पिटाई, हाथ पैर में आई सूजन

तीसरे दिन स्कूल गई तो टीचर उसकी लकड़ी की पट्टी से पिटाई की। बच्ची के अभिभावकों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 06:09 PM IST
बच्ची का कसूर इतना था कि वह दो दिन तक स्कूल नहीं जा पाई। बच्ची का कसूर इतना था कि वह दो दिन तक स्कूल नहीं जा पाई।

पुणे. पिंपरी चिंचवड़ महापालिका के एक स्कूल के टीचर पांचवीं की स्टूडे्ंटस की बेहरमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची दो दिन तक स्कूल नहीं गई थी, जब वह तीसरे दिन स्कूल गई तो टीचर उसकी लकड़ी की पट्टी से पिटाई की। बच्ची के अभिभावकों ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, जाधववाडी इलाके के महापालिका के साई जीवन स्कूल में सोनम जायसवाल नामक बच्ची पांचवी कक्षा की स्टूडेंट है।कुछ दिन पहले स्काॅलरशिप के लिए टीचर्स ने स्टूडेंटस को आधार कार्ड और बैंक अकांउट खुलवाने के लिए कहा था। सोनम का आधार कार्ड बन चुका था लेकिन बैंक अकाउंट नहीं खुल पाया था। इसके डर वह दो दिनों तक स्कूल नहीं गई थी।गुरुवार सुबह वह स्कूल गई तो दो दिन तक स्कूल न आने की वजह से शिक्षक श्रीकृष्ण केंगले ने सोनम की बेरहमी से पिटाई कर दी।इससे उसकी गर्दन और हाथ पैरे में चोट आई। सोनम ने अपने अभिभावकों यह चोटें दिखाई। परिवार ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


सोनम का परिवार मूल रुप से उत्तर प्रदेश का है पिछले सात सालों से पिंपरी चिंचवड में रहा है। बता दें कि 13 सिंतबर को इसी तरह प्राइवेट ट्यूशन लेने वाली एक टीचर ने ढ़ाई साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई की थी।

अभिभावकों ने बेहरमी से पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अभिभावकों ने बेहरमी से पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
अभिभावक टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करनेवाले हैं। अभिभावक टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करनेवाले हैं।