--Advertisement--

बुक न लाने पर ऐसी मिली सजा, अब हमेशा कांपते रहते हैं इस स्टूडेंट के पैर

टीचर की इस हरकत के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई है और उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।​

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 01:22 PM IST
पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट

कोल्हापुर. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक टीचर का क्रूर चेहरा सामने आया है। यहां टीचर ने हिन्दी की किताब न लाने पर आठवीं क्लास की एक गर्ल स्टूडेंट की बुरी तरह से पिटाई की और उसे 500 बार उठक-बैठक करवाया। टीचर की इस हरकत के बाद लड़की की तबीयत बिगड़ गई है और उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।​ हमेशा कांपते रहते हैं पैर....

- जानकारी के मुताबिक, मामला कोल्हापुर जिले की चांदगढ़ तालुका के कनूर बुद्रक गांव में स्थित दिनेश्वरी संदेश विद्यालय का है।
- यहां आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक स्टूडेंट हिन्दी की बुक घर पर भूल आई थी, जिसके बाद स्कूल की मुख्याध्यापिका अश्विनी अशोक दीवान ने उसे अपने ऑफिस में बुलाया।
- आरोप है कि अपने ऑफिस में अश्विनी ने पहले तो स्टूडेंट की पिटाई की और फिर ऑफिस के बाहर खड़ा कर उठक-बैठक करवाई। इस दौरान पीड़ित स्टूडेंट लगातार टीचर से उसे छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन वह नहीं मानी।
- उठक-बैठक लगाने के दौरान लड़की ऑफिस में ही गिर पड़ी और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।

- इस सजा का लड़की पर इस कदर असर पड़ा है कि अब वह मुश्किल से खड़ी हो पा रही है। उसके पैर हमेशा कांपते रहते हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक इस घटना से लड़की को गहरा धक्का लगा है और उसे रिकवर होने में टाइम लगेगा।
- इस घटना के तीन दिन बाद बच्ची के परिजनों की शिकायत पर सोमवार को पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए मामले से जुड़ी कुछ और फोटोज ...

X
पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..