--Advertisement--

लड़की से बोला क्लर्क -अकेले में मिलना पास करवा दूंगा, फिर सड़क पर हुई एेसी धुनाई

उसे जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए।

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 11:42 AM IST
पीड़ित लड़की के परिजनों ने क्लर्क को काॅलेज से बाहर निकाला और बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई की। पीड़ित लड़की के परिजनों ने क्लर्क को काॅलेज से बाहर निकाला और बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई की।

अमरावती. यहां के एक काॅलेज के क्लर्क ने गर्ल स्टूडेंट्स से एग्जाम में पास कराने का झांसा देकर उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने यह मामला जब अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने क्लर्क की बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई की। उसे जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर क्लर्क का साथ देने वाले काॅलेज को अन्य कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें एक शिक्षक शामिल हैं। यह है पूरा मामला.....

-मेलघाट की रहने वाली एक गर्ल स्टूडेंट जनता कृषि तकनीकी विद्यालय में पढ़ाई करती है।
-इसी काॅलेज का क्लर्क बाबा इंगले उसे एग्जाम का फाॅर्म भरने के नाम रविवार को काॅलेज बुलाया था। बाबा ने लड़की से कहा, वह उसकी फीस माफ करवा देगा और उसे एग्जाम में 90 फीसदी अंक भी दिलाएगा। इसके लिए उससे फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए कहा। उसके साथ छेड़छाड भी की। बाबा की हरकत के घबराई लड़की दो दिन तक चुप थी, जब घरवालों ने इस बारे में पूछा तो उसने सारी कहानी बताई।


क्लर्क की जमकर हुई पिटाई


- लड़की के परिजन और गांव के युवक काॅलेज पहुंचे और बाबा इंगले को बाहर निकाला। उसकी जमकर पिटाई की। आरोपी क्लर्क की महिलाओं ने चप्पल से पिटाई की। यहां तक की उसके कपड़े भी फाड डाले। वह अपना मुंह छिपाने की कोशिश कर रहा था लेकिन युवकों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद उसके गले में जूतों की माला पहनाई और शहर के भीड़ वाले इलाके से उसे पुलिस थाने ले जाने लगे।


वीडियो बनाते रहे लोग

-जब लड़की के परिजन आरोपी क्लर्क बाबा इंगले को पीटते हुए पुलिस थाने ले जा रहे थे उस समय सड़क से सटे खड़े सैकडों लोग अपने मोबाइल्स कैमरे में फोटो खींच रहे थे वीडियो बना रहे थें। उसे गाडगेनगर पुलिस थाने ले जाया गया। पुलिस ने लड़की की शिकायत के बाद उसके खिलाफ धारा 354, 354 (A) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने काॅलेज के एक टीचर और एक प्यून के खिलाफ भी छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

उसकी पिटाई करने के बाद गले में जूतों की माला पहनाई। उसकी पिटाई करने के बाद गले में जूतों की माला पहनाई।
इसके बाद उसे सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए। इसके बाद उसे सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए।
थाने ले जाते वक्त वहां सड़क पर लोगों की भीड़ उमडी। भीड़ ने उसके कपड़े फाड डाले। थाने ले जाते वक्त वहां सड़क पर लोगों की भीड़ उमडी। भीड़ ने उसके कपड़े फाड डाले।
क्लर्क की पिटाई का लोगो ने वीडियो बनाए और फोटोज खींचे। क्लर्क की पिटाई का लोगो ने वीडियो बनाए और फोटोज खींचे।
भीड़ उसे थाने ले गई। भीड़ उसे थाने ले गई।
लड़की ने थाने में आरोपी क्लर्क, टीचर और एक प्यून के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लड़की ने थाने में आरोपी क्लर्क, टीचर और एक प्यून के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
X
पीड़ित लड़की के परिजनों ने क्लर्क को काॅलेज से बाहर निकाला और बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई की।पीड़ित लड़की के परिजनों ने क्लर्क को काॅलेज से बाहर निकाला और बीच सड़क पर चप्पल से पिटाई की।
उसकी पिटाई करने के बाद गले में जूतों की माला पहनाई।उसकी पिटाई करने के बाद गले में जूतों की माला पहनाई।
इसके बाद उसे सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए।इसके बाद उसे सड़क पर घुमाया और पुलिस थाने ले गए।
थाने ले जाते वक्त वहां सड़क पर लोगों की भीड़ उमडी। भीड़ ने उसके कपड़े फाड डाले।थाने ले जाते वक्त वहां सड़क पर लोगों की भीड़ उमडी। भीड़ ने उसके कपड़े फाड डाले।
क्लर्क की पिटाई का लोगो ने वीडियो बनाए और फोटोज खींचे।क्लर्क की पिटाई का लोगो ने वीडियो बनाए और फोटोज खींचे।
भीड़ उसे थाने ले गई।भीड़ उसे थाने ले गई।
लड़की ने थाने में आरोपी क्लर्क, टीचर और एक प्यून के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।लड़की ने थाने में आरोपी क्लर्क, टीचर और एक प्यून के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..