--Advertisement--

लड़की ने बर्थ-डे पर किया सुसाइड, चिट्ठी में लिखा -पापा मैंने गलती कर दी

लड़की ने अपने बर्थडे पर ही सुसाइड करने पर खलबली मची है।पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट मिला है

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 10:13 AM IST
रेशमा के सुसाइड से यूनिवर्सिट रेशमा के सुसाइड से यूनिवर्सिट

पुणे. सावित्रीबाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हाॅस्टल में सोमवार दोपहर एक लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। लड़की ने अपने बर्थडे पर ही सुसाइड करने पर खलबली मची है।पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है कि वह अपने प्रेमी से तंग आकर सुसाइड कर रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुसाइड नोट में लिखा यह...


-पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी में एमएस्सी सेंकड इयर की पढ़ाई कर रही रेशमा गायकवाड (22) का सोमवार को बर्थडे था। वह मूल रुप से अहमदनगर के नारायणगव्हाण की रहने वाली थी।
-वह सोमवार को हाॅस्टल के कमरे में अकेली थी। इसी दौरान उसने फांसी लगाकर सुसाइड किया।
-जब उसकी फ्रेंड्स हाॅस्टल पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद था। काफी देर तक आवाज लगाने पर दरवाजा खोला नहीं गया।
-उन्होंने इसकी जानकारी सिक्युरिटी गार्ड को दी। दरवाजा तोड़ने पर रेश्मा की पंखे से लटकती लाश मिली। इस बारे में तुंरत पुलिस को इनफाॅर्म किया।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करने पर रेशमा का सुसाइड नोट मिला।

बर्थडे पर निराश थी रेशमा

रेश्मा का सोमवार को बर्थडे था इसलिए रविवार रात 11.30 बजे उसकी फ्रेंड्स हाॅस्टल के कमरे में पहुंची और रात 12 बजे केक काटकर उसका बर्थडे मनाया था।
-फ्रेंड्स ने पुलिस को बताया कि उस समय वह नाराज दिख रही थी। सोमवार सुबह और दोपहर भी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात करते हुए रो रही थी।

सुसाइड नोट में लिखा ये

रेशमा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका एक लड़के अफेयर चल रहा था लेकिन वह लड़का उसे काफी परेशान कर रहा था। तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया है।
रेशमा ने लिखा है कि इसके लिए किसी को जिम्मेदार न ठहराया जाए। वहीं उसने अपने पापा को लिखा है कि "पापा मैंने प्यार कर बड़ी गलती कर दी। आपको डर के मारे मैं बता नहीं पाई। मुझे आपको बताना चाहिए था। अगले जन्म मैं तुम्हारे यहां ही जन्मुंगी, मुझे माफ करना।"

X
रेशमा के सुसाइड से यूनिवर्सिटरेशमा के सुसाइड से यूनिवर्सिट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..