--Advertisement--

भीड़ ने किया इंसाफ, कार से चोरी का प्रयास कर रहे शख्स को ऐसे सिखया सबक

भीड़ के इस इंसाफ का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 11:37 AM IST
कार में चोरी की कोशिश कर रहा था कार में चोरी की कोशिश कर रहा था

गोवा. पणजी की एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर दिनदहाड़े कार में चोरी का प्रयास कर रहे एक शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले करने की जगह भीड़ ने अपना उसका इंसाफअपने हाथों से किया। पब्लिक ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले करने की जगह जाने दिया गया। भीड़ के इस इंसाफ का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला....


- पणजी पुलिस के मुताबिक, गोवा के नार्थ पणजी में एक शख्स सड़क किनारे खड़ी एक कार के कांच तोड़ उसमें लगे म्यूजिक सिस्टम चुराने का प्रयास कर रहा था।
- उसे ऐसा करता देख कुछ स्थानीय लोगों ने देख लिया और उसे दौड़ा कर पकड़ा और जमकर पीटा। लोगों के रुख को देख आरोपी कुछ ही देर में माफी मांगने लगा।
- नाराज लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसकी जमकर पिटाई करते रहे। किसी ने हाथ से, तो किसी ने लात से उसे पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले करने की जगह भगा दिया गया। इसलिए युवक की पहचान अभी तक सामने नहीं आ सकी है।
- जिस दौरान युवक की पिटाई हो रही थी कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी अपने मोबाइल कैमरे से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
- हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर कानून हाथ में लेने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की बात कह रही है।