Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Goa: Man Beaten By Local People For Robing Cars.

भीड़ ने किया इंसाफ, कार से चोरी का प्रयास कर रहे शख्स को ऐसे सिखया सबक

भीड़ के इस इंसाफ का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 21, 2017, 11:37 AM IST

गोवा.पणजी की एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर दिनदहाड़े कार में चोरी का प्रयास कर रहे एक शख्स को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले करने की जगह भीड़ ने अपना उसका इंसाफअपने हाथों से किया। पब्लिक ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले करने की जगह जाने दिया गया। भीड़ के इस इंसाफ का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक शख्स की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। क्या है पूरा मामला....


- पणजी पुलिस के मुताबिक, गोवा के नार्थ पणजी में एक शख्स सड़क किनारे खड़ी एक कार के कांच तोड़ उसमें लगे म्यूजिक सिस्टम चुराने का प्रयास कर रहा था।
- उसे ऐसा करता देख कुछ स्थानीय लोगों ने देख लिया और उसे दौड़ा कर पकड़ा और जमकर पीटा। लोगों के रुख को देख आरोपी कुछ ही देर में माफी मांगने लगा।
- नाराज लोगों ने उसकी एक न सुनी और उसकी जमकर पिटाई करते रहे। किसी ने हाथ से, तो किसी ने लात से उसे पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले करने की जगह भगा दिया गया। इसलिए युवक की पहचान अभी तक सामने नहीं आ सकी है।
- जिस दौरान युवक की पिटाई हो रही थी कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी अपने मोबाइल कैमरे से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
- हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर कानून हाथ में लेने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की बात कह रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: NO FIR, NO arest, bhiड़ ne shakhs ki is harkt par kiyaa aise insaaf
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×