Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Gynaecologist Arrested By Police For Raping A Fellow Doctor.

पत्नी के गिफ्ट में दिए मोबाइल ने पति को पहुंचाया जेल, सामने आया रेपिस्ट फेस

आरोपी डॉ. अजय सिंह माहिम स्थित एक नामी अस्पताल में गायनाकोलॉजिस्ट है।

Nishat Shamsi | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:29 AM IST

  • पत्नी के गिफ्ट में दिए मोबाइल ने पति को पहुंचाया जेल, सामने आया रेपिस्ट फेस
    +1और स्लाइड देखें
    डॉक्टर ने अपने साथ काम करने वाली महिला डॉक्टर संग रेप किया।

    मुंबई. पति ने यह सपने में भी नहीं सोचा होगा कि पत्नी से गिफ्ट में जो सेल फोन उसे मिला वही उसे एक दिन जेल भिजवा देगा। मुंबई की एक महिला ने अपने डॉक्टर पति की चरित्र हीनता से परेशान होकर उसे पकड़ने के लिए एक नया तकनीक खोजा। उसने अपने पति को नया मोबाइल गिफ्ट कर दिया, जिसमें एक ऐसा ऐप फिट करा दिया, जिससे पति के मोबाइल की सारी बातचीत और व्हाट्स ऐप व मैसेज पत्नी के मोबाइल और उसके मेल पर पहुंचने लगा। उसी डिवाइस से एक दिन डॉक्टर पत्नी को पता चला कि उसके पति ने एक डॉक्टर महिला से रेप किया है। डॉक्टर होने के नाते रेप पीड़ित डॉक्टर महिला उससे पूर्व परिचित थी। ऐसे में पत्नी ने रेप विक्टिम को मदद के लिए फोन किया। आज उसका पति सलाखों के पीछे है। जुडीशियल कस्टडी में भेजा गया आरोपी डॉक्टर...

    - एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के मुताबिक रेप का आरोपी अजय राजमन सिंह पर आईपीसी की धारा 376 के साथ 506 (2) और 120 (ब) के तहत केस दर्ज किया गया है।
    - घटना 20 अक्तूबर 2017 की है। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की शाहगंज तहसील का रहने वाले आरोपी अजय सिंह की लगभग पांच वर्ष पहले शादी हुई थी। वह एक बच्चे का पिता है।
    - उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां पुलिस को तीन बार रिमांड दी गई और उसके बाद उसे शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

    नशे की हालत में महिला संग किया रेप
    - आरोपी डॉ. अजय सिंह माहिम स्थित एक नामी अस्पताल में गायनाकोलॉजिस्ट है। यहीं एक अन्य महिला डॉक्टर रूबी (बदला हुआ नाम) से अप्रैल 2017 में उसकी मुलाकात हुई। मुलाकात कुछ ही दिनों में फ्रेंडशिप में बदल गई।
    - घटना के दिन अजय ने रूबी को सीएसटी स्थित गोकुल रेस्टोरेंट एंड बार में बुलाया, जहां दोनों ने ड्रिंक की और फिर वे टैक्सी से मरीन ड्राइव गए, जहां अल्कोहल के कारण रूबी की तबियत खराब होने लगी।
    - इसके बाद अजय रूबी को डॉक्टर्स क्वार्टर में ले गया। वहां जाकर वह रूबी से उसी के कमरे में सोने की जिद करने लगा, नशे में होने के कारण रूबी ने उसे कमरे के हॉल में सोने की मंजूरी दे दी।
    - कुछ देर बाद ही अजय जबरन रूबी के बेडरूम में गया और उसके साथ रेप किया। नशे के कारण रूबी उसका अधिक विरोध नहीं कर सकी।

    ऐसा सामने आया डॉक्टर का गुनाह
    - दूसरे दिन रूबी की नींद खुली तो उसके शरीर से कपड़े नदारद थे और अजय सिंह वहां से जा चुका था। उसे अजय की करतूत समझने में देर नहीं लगी।
    - उसने अजय को फोन किया, मगर अजय ने उससे कहा, 'जो होना था हुआ अब तू घर जा।' अजय और रूबी के बीच हुई बातचीत अजय की वाइफ ने सुनी और उसने रूबी की मदद के लिए फोन किया था।
    - इसके बाद रूबी ने सारी घटना की जानकारी अपनी मां को दी। फिर दोनों ने पहले इसकी एफआईआर ठाणे लोहमार्ग पुलिस स्टेशन में कराई, बाद में उसे एमआईडीसी पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया।
    - पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला कि कुछ अन्य डॉक्टर महिलाओं से भी अजय के संबंध है।

  • पत्नी के गिफ्ट में दिए मोबाइल ने पति को पहुंचाया जेल, सामने आया रेपिस्ट फेस
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर लिया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×