Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Hardik Patel Targets Bjp On Several Issues.

हार्दिक पटेल बोले: सत्ता की बजाय व्यवस्था परिवर्तन के लिए हों एकजुट

अकोला में यल्गार सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता ने भाजपा पर साधा निशाना

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 24, 2018, 09:29 AM IST

  • हार्दिक पटेल बोले: सत्ता की बजाय व्यवस्था परिवर्तन के लिए हों एकजुट
    +1और स्लाइड देखें
    पाटीदार नेता हार्दिक पटेल-फाइल फोटो।

    अकोला. विदर्भ यूथ फोरम की ओर से आयोजित यल्गार सम्मेलन में शुक्रवार को भाग लेने पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर निशाना साधा। सम्मेलन से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में पटेल ने कहा- सोने की चिड़िया कहलाने वाले भारत में तीन सौ साल तक अंग्रेजों ने राज किया। उनसे किसी तरह मुक्ति मिली तो देश की बागडोर चोरों ने संभाल ली। इसलिए सत्ता परिवर्तन की बजाय व्यवस्था परिवर्तन के लिए सभी एकजुट होकर सहयोग करें। युवाओं को अच्छे नजरिए के साथ राजनीति में आने की जरूरत है। ताकि पुराने नेताओं की जगह ऊर्जावान युवाओं को देश का विकास करने का अवसर मिले। वादों पर खरी नहीं उतरी सरकार....

    - हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पूर्व प्रति वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं हुआ। किसानों को लागत मूल्य से डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का वादा भी सरकार ने नहीं निभाया। नीरव मोदी 1150 करोड़ लेकर भाग गया।

    - लेकिन हम उसका कुछ नहीं कर पाए। अगर किसान पर 2 लाख रुपए का बकाया हो तो यही सरकार उसके हल, बैल, ट्रैक्टर को जब्त करवाने से नहीं चूकती।

    - पटेल ने आगे कहा कि जो चुनाव से पूर्व राम मंदिर बनवाने का वादा करती है, कहती है केंद्र में सत्ता आने पर राम मंदिर बनेगा, फिर कहती है उत्तर प्रदेश में सत्ता आने पर मंदिर बनेगा। 30 साल से रामलला टेंट में विराजमान हैं। लेकिन वर्तमान सरकार कुछ नहीं कर पाई।

  • हार्दिक पटेल बोले: सत्ता की बजाय व्यवस्था परिवर्तन के लिए हों एकजुट
    +1और स्लाइड देखें
    हार्दिक ने बीजेपी सरकार और उनकी नीतियों की जमकर आलोचना की।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×