Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Huge Fire In Bakery Killed Several At Mumbai.

मुंबई में एक नमकीन फैक्ट्री में भीषण आग, 12 कारीगर झुलस कर मरे

एक नमकीन फैक्ट्री में सोमवार तड़के आग लगने से अब तक 12 लोगो की मौत की खबर सामने आ रही है।

Nishat Shamsi | Last Modified - Dec 18, 2017, 09:59 AM IST

मुंबई में एक नमकीन फैक्ट्री में भीषण आग, 12 कारीगर झुलस कर मरे

मुंबई. शहर के साकीनाका इलाके में एक नमकीन फैक्ट्री में सोमवार तड़के भीषण आग लग गई। इसमें फैक्ट्री के अंदर सो रहे 12 कारीगर आग की चपेट में आ गए और सभी की जलने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। फिलहाल, फैक्ट्री में लगी आग को बुझा दिया गया है और फायर ब्रिगेड की टीम कूलिंग का काम कर रही है।

- साकीनाका पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ए. धर्माधिकारी ने बताया कि उनके पास सुबह 4 बजेखैरानी रोड में स्थित भानू फरसान फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली।
- फायर ब्रिगेड टीम के मुताबिक, यह लेवल 1 (बहुत भीषण) की आग थी। इसके बाद मौके के लिए 6 फायर इंजन और तीन एम्बुलेंस को रवाना किया गया।
- कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आग इतनी भीषण थी कि उसने फैक्ट्री में सो रहे सभी 12 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

बाहर सो रहे लोग भी झुलसे

-बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के बाहर सो रहे कुछ और लोग झुलसे हैं। इनका इलाज चल रहा है।

- फैक्ट्री के ओनर के मुताबिक, हादसे के वक्त बिल्डिंग में 10 से 15 लोग थे। इनमें से कुछ को सही-सलामत बाहर निकाल लिया गया। घायलों को मुंबई के राजवाड़ी इलाके में भर्ती करवाया गया है।

- एक पुलिस ऑफिसर के मुताबिक, "कुछ वर्कर फैक्ट्री की आग से बचकर बाहर निकलने में कामयाब हुए हैं, लेकिन झुलसे हुए लोगों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है, इसलिए मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।"

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×