--Advertisement--

देखिए कैसी-कैसी ट्रिक से लोगों को लूटता था खुजली पाउडर, गोली-बिस्किट गैंग

अकेले पुणे में गैंग ने 12 जगहों पर खुजली पाउडर डालकर,शरीर पर कुछ कीचड़ लगाकर,पैसे गिरने का बहाना करके लोगों को लूटा था।

Danik Bhaskar | Mar 21, 2018, 01:50 PM IST

पुणे, महाराष्ट्र। लंबे समय से पुलिस की नाक में दम किए खुजली पाउडर गैंग आखिरकार चंगुल में फंस ही गया। खबरी की सूचना पर यह गैंग उस वक्त गिरफ्त में आया, जब वो एक बंगले में चोरी करने जा रहा था। यह गैंग अलग-अलग ट्रिक से लोगों को लूटता था। गैंग के 14 लोग पुलिस की गिरफ्त में आए हैं।

-पुणे पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग को गिरफ्तार किया है। 14 सदस्यीय यह गैंग केशवनगर में एक बंगले में चोरी के उद्देश्य से जानेवाला था। तभी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दे दी।
-परिमंडल चार के पुलिस उपायुक्त दीपक साकोरे ने मीडिया को बताया कि गैंग से 4 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है। मुंढवा पुलिस स्टेशन ने चिन्ना कुनचाल्ला और माधव गोगला गैंग को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी आंधप्रदेश के निवासी हैं।
-आरोपियों के पास से 7 मोटरसाइकिल, 14 मोबाइल फोन, छुरा, चॉपर, कटावणी, गलोर व लोहे के गोले, मिर्ची पाउडर, खुजली पाउडर, बिस्किट के पैकेट आदि जब्त किए हैं। गैंग इन चीजों का इस्तेमाल करके लोगों को लूटता था।
-मुंढवा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर अमोल गवली को खबरी ने सूचना दी थी कि गैंग केशवनगर के एक बंगले में डाका डालने जा रहा है।
-अकेले पुणे में इस गैंग ने 12 जगहों पर खुजली पाउडर डालकर, शरीर पर कुछ कीचड़ लगाकर, टायर पंक्चर कर, पैसे गिरने का बहाना बताकर लोगों को लूटा था। गैंग पिछले दो महीनों से पुणे में सक्रिय था। ठाणे और मुंबई में भी इस तरह से लोगों को लूटा गया था।
-गैंग बैंक के बाहर और अंदर जाकर लोगों की रेकी करता था। इस गैंग में चार महिलाएं भी हैं।