Hindi News »Maharashtra »Pune »News» लाइव एक्सीडेंट:Live Accident: Women Falling Down From The Train In Mumbai

चलती ट्रेन से यूं प्लेटफॉर्म पर जा फिंकी लेडी, तभी दौडा RPF का एक जवान

मामला सेंट्रल लाइन के कुर्ला स्टेशन पर परेल जाने वाली ट्रेन का है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 05, 2018, 10:54 AM IST

मुंबई, महाराष्ट्र। अकसर जल्दबाजी जान जोखिम में डाल देती है। इस महिला के साथ भी ठीक ऐसा ही हुआ। शुक्र है कि आरएपीएफ जवान ने तत्परता दिखाकर उसे ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। मामला कुर्ला स्टेशन पर परेल जा रही ट्रेन का है। घटना का सीसीटीवी सामने आया है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि, कैसे एक महिला चलती ट्रेन से बाहर आ गिरी। वो चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही थी। इससे चंद सेकंड पहले इसी ट्रेन में एक महिला चढ़ने की कोशिश कर रही थी। अचानक एक अन्य यात्री का धक्का लगने से उसका सामान दूर जा फिंका और वो गिरते-गिरते बची।

-मामला सेंट्रल लाइन के कुर्ला स्टेशन पर परेल जाने वाली ट्रेन का है। एक महिला इस ट्रेन में यात्रा कर रही थी। ट्रेन में काफी भीड़ होने से वो गेट पर लटकी हुई थी। उसने चलती ट्रेन से ही उतरने की कोशिश की।
-हालांकि तब भी ट्रेन स्पीड में थी। लिहाजा महिला प्लेटफार्म पर आ गिरी। उसे देखते ही लोग उसे बचाने दौड़े। इससे पहले कि वो ट्रेन के नीचे खिसकती, आरपीएफ के एक जवान ने तुरंत उसे पकड़कर खींच लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×