--Advertisement--

IT प्रोफेशनल युवती ने 7वें फ्लोर से कूदकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। पिछले कुछ दिनों से युवती छुट्टी पर थी।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 03:11 PM IST
अश्विनी ने रेजिग्नेशन दिया था लेकिन कंपनी ने उसे मंजूर नहीं किया था। लंबी छुट्टी के बाद उसने सोमवार को आॅफिस ज्वाइन किया था। अश्विनी ने रेजिग्नेशन दिया था लेकिन कंपनी ने उसे मंजूर नहीं किया था। लंबी छुट्टी के बाद उसने सोमवार को आॅफिस ज्वाइन किया था।

पुणे। शहर के मुंढ़वा इलाके में आईटी कंपनी में जाॅब कर रही युवती ने पासपोर्ट आॅफिस की बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर सुसाइड किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। पिछले कुछ दिनों से युवती छुट्टी पर थी। वह आज आॅफिस पहुंचने के बाद 7वें फ्लोर पर पहुंची थी। फिलहाल उसके सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। खारिज हुआ था रेजिग्नेशन....


-जानकारी के मुताबिक घोरपड़ी मुंढवा इलाके के पासपोर्ट आॅफिस की बिल्डिंग में ग्लोबल टैलेंट ट्रैक नामक साॅफ्टवेयर कंपनी में अश्विनी गवारे (22) जाॅब करती थी।
-अश्विनी ने अक्टूबर 2017 में यह कंपनी ज्वाइन की थी। कुछ दिन पहले उसने अपने रेजिग्नेशन दिया था लेकिन कंपनी एक्सेप्ट नहीं किया था।
वह पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थी। सोमवार सुबह दस बजे वह आॅफिस आई थी। इसके कुछ देर बाद सुबह 10 बजे उसने बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर जान दे दी।
-हालांकि उसने सुसाइड क्यों किया इसका पता नहीं चला है। मुंढ़वा पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस को अश्विनी ने घरेलू विवाद में सुसाइड करने का शक है।

पलिस को अश्विनी ने घरेलू विवाद में सुसाइड करने का शक है। पलिस को अश्विनी ने घरेलू विवाद में सुसाइड करने का शक है।