न्यूज़

--Advertisement--

सांसद ओवैसी के विवादित बयान से सुर्खियों में आया ये पान, कीमत 5 हजार रुपए

ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए औरंगाबाद के एक पानवाले का जिक्र किया था और कहा था कि यह पान बच्चे पैदा करने में मददगार होता है।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 01:07 PM IST
सांसद ओवैसी ने कुछ दिनों पहले सांसद ओवैसी ने कुछ दिनों पहले

औरंगाबाद. विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिनों पहले एक बयान दिया था। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के धर्म संसद कार्यक्रम में गोविंदा देव गिरिजी महाराज ने कथित रूप से कहा था कि हिंदुओं के कम से कम चार बच्चे होने चाहिए ताकि जनसंख्या का संतुलन बना रहे। इसी के जवाब ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए औरंगाबाद के एक पान वाले का जिक्र किया था और कहा था कि उनका कोहिनूर पान बच्चे पैदा करने में मददगार होता है। आज हम आपको औरंगाबाद के उसी पान वाले की कहानी बताने जा रहे हैं। क्या खास है इस पान में ...

- औरंगाबाद का तारा पान सेंटर इतना मशहूर है के यहां के बने पान सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि कई देशों में भी जाते हैं। यहां 10 रुपए से लेकर 5 हजार रुपए तक के पान मिलते हैं।
- सांसद ओवैसी ने जिस कोहिनूर पान का जिक्र किया था उसकी कीमत 5 हजार रुपए है। शॉप के ओनर शरफू चाचा का कहना है कि इसे खाने के बाद इंसान के अंदर भरपूर जोश पैदा हो जाता है। इस पान का असर 2 दिन तक रहता है।
- इसमें 70 लाख रुपये किलो का स्पेशल कस्तूर और 2 लाख रुपये किलो वाला कश्मीरी स्पेशल केसर डाला जाता है।
- इसके अलावा इस पान में 80 हजार रुपये किलो वाला गुलकंद भी डाल जाता है। पान के अंदर खुशबू के लिए बंगाल का खास फ्रेगरेंस मिलाया जाता है।
- शरफू चाचा के मुताबिक इसमें कामोत्तेजना बढ़ाने वाला एक सीक्रेट फार्मूला पाउडर भी डाला जाता है। इसका सीक्रेट सिर्फ शरफू चाचा को ही पता है।

लेडीज स्पेशल पान भी मिलता है
- यहां पर लेडीज स्पेशल पान भी तैयार किया जाता है। जिसकी कीमत 3 हजार रुपये है।
- इस पान सेंटर पर 51 प्रकार के पान मौजूद हैं। हर रोज यहां 10 हजार से ज्यादा पान बिकते हैं।

सांसद ओवैसी के बयान के बाद विवादों में आया तारा पान
- सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद से तारा पान सेंटर परेशान मे पड़ गया है। कई स्थानीय संगठन के लोग शॉप के सामने प्रोटेस्ट कर चुके हैं।
- मामले की गंभीरता को देखते हुए शॉप के ओनर पुलिस सिक्यूरिटी लेने की भी सोच रहे हैं।
- इस विवादित बयान पर तारा पान सेंटर के मालिक शरफू चाचा का कहना है."हमारा इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है। हम हर धर्म की इज्जत करते हैं। आज कल लोग धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। जैसे आसमान, खुशबू का कोई धर्म नहीं होता, वैसे ही मेरे पान का भी किसी धर्म से कोई वास्ता नहीं है। मेरी नजर में इसपर राजनीति अफसोस की बात है।"


दूर-दूर से आते हैं पाने खाने
- मुंबई के भिवंडी के रहने वाले मुन्नाभाई जैन में बताया,"मेंने यहां पर 350 रुपये का पान खाया है, इस पान जैसा मजा पूरे मुंबई में नही मिलता है।"
- हैदराबाद से आये मोहम्मद मोइन मोइन अपने दोस्तों के साथ साथ औरंगाबाद सिर्फ यह पान खाने आये थे। इनका कहना है,"हमने जितनी तारीफ सुनी थी उसे भी अच्छा पान हमको खाने के लिए मिला है और तारा पान सेंटर का पान लाजवाब है।"

X
सांसद ओवैसी ने कुछ दिनों पहले सांसद ओवैसी ने कुछ दिनों पहले
Click to listen..