न्यूज़

--Advertisement--

मुझे राज्यसभा चुनाव से पहले ही 'आप' के व्हाटसएप ग्रुप से हटाया गया-कुमार विश्वास

कुमार अहमदनगर के शनि शिंगणापुर में शनि दर्शन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

Danik Bhaskar

Jan 21, 2018, 12:03 PM IST
अहमदनगर में आयोजित कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास की कविता सुनने हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी थी। अहमदनगर में आयोजित कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास की कविता सुनने हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी थी।

अहमदनगर. आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने अपने ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कुमार ने बताया कि पार्टी के 20 विधायकों का पद रद्द की जाने की राष्ट्रपति से की गई सिफारिश के बारे में मुझे जानकारी नहीं दी गई। यह खबर मुझे मीडिया से पता चली। राज्यसभा चुनाव से पहले ही मुझे पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप से निकाला गया है। कुमार अहमदनगर के शनि शिंगणापुर में शनि दर्शन के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

-कुमार विश्वास अहमदगर में हिंदी कवि सम्मेलन में शामिल होने आए थे। इसके बाद वे शनि के दर्शन के लिए शनि शिंगणापुर पहंचे।
-उन्होंने दर्शन के बाद वहां पर पूर्व विधायक यशवंतराव गड़ाख के आॅफिस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत की।
-उन्होंने आगे कहा कि मैंने आप की बैठक में बताया कि ईमानदार पार्टी के लिए मेहनत कने वाले उच्च शिक्षित विधायकों को मंत्री बनाया जाए।
मेरी बात न मानते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था कि यह मेरा विशेषाधिकार इस पर किसी दूसरे ने बोलने की जरुरत नहीं है।

कुमार ने कवि सम्मेलन खत्म होने के बाद शनि शिंगणापुर में शनि का दर्शन लिया। कुमार ने कवि सम्मेलन खत्म होने के बाद शनि शिंगणापुर में शनि का दर्शन लिया।
Click to listen..